कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान, बोले- ‘जिस दिन मांगा जाएगा इस्तीफा, उसी दिन दे दूंगा'
कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान, बोले- ‘जिस दिन मांगा जाएगा इस्तीफा, उसी दिन दे दूंगा'
Share:

बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही इस बीच कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए रविवार को कहा कि जिस दिन उनसे पद छोड़ने की मांग की जाएगी वह उसी दिन इस्तीफा दे देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा, मुझे नहीं लगता कि भारतीय जनता पार्टी के पास प्रदेश में नेतृत्व के लिए कोई विकल्प नहीं है। पार्टी आलाकमान जिस दिन मुझसे इस्तीफा देने को कहेगा, मैं उसी दिन इस्तीफा दे दूंगा। 78 वर्षीय सीएम का कड़ा और साफ़ बयान भाजपा उपाध्यक्ष तथा उनके बेटे बीवाई विजयेंद्र के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के कुछ समय पश्चात् आया है।

सीएम ने कहा, जब तक दिल्ली आलाकमान को मुझ पर यकीन है, तब तक मैं सीएम के तौर पर बना रहूंगा। जिस दिन वे मुझसे बोलेंगे कि मुझे पद छोड़ना है, मैं इस्तीफा दे दूंगा और राज्य के कल्याण के लिए काम करने के लिए पूरी तरह से सम्मिलित हो जाऊंगा। मेरा रुख स्पष्ट है। उन्होंने मुझे एक अवसर दिया है और मैं इसे अपनी क्षमता के मुताबिक उपयोग करने का प्रयास कर रहा हूं। बाकी केंद्रीय नेतृत्व पर छोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें सीएम पद से इस्तीफा देना है तो विकल्पों की कमी कोई परेशानी नहीं होगी।

साथ ही येदियुरप्पा ने कहा, देशभर में किसी भी प्रदेश में हमेशा एक विकल्प होता है। मुझे नहीं लगता कि कर्नाटक में कोई विकल्प नहीं है। मैं तब तक सीएम के रूप में बना रहूंगा जब तक केंद्रीय नेतृत्व को मुझ पर यकीन है। ध्यान हो कि प्रदेश में बीते कुछ दिनों से इस प्रकार की अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी के अंदर सीएम बी एस येदियुरप्पा को बदलने के लिए कुछ कदम उठाए जा रहे हैं। हालांकि भाजपा ने आधिकारिक तौर पर इस प्रकार की अटकलों का खंडन किया है। 

'घर-घर राशन योजना' पर लगी रोक, तो बोले सीएम केजरीवाल- प्रधानमंत्री जी आज मैं बहुत व्यथित हूं आज मुझसे...

Twitter पर ब्लू टिक विवाद को लेकर राहुल गाँधी ने साधा PM मोदी पर निशाना

सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- राशन माफिया के तार बहुत ऊपर तक, अगर घर-घर राशन व्यवस्था...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -