पुलकित सम्राट :'हम अपने रिश्ते से बेहद खुश हैं....'
पुलकित सम्राट :'हम अपने रिश्ते से बेहद खुश हैं....'
Share:

इस समय जिस स्टार कपल का अफेयर चर्चा में है, वह हैं 'पागलपंती' के को-स्टार्स पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा। दोनों पिछले काफी समय से अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभी तक न तो पुलकित ने और न ही कृति ने अपने अफेयर को लेकर साफ शब्दों में कुछ नहीं बताया था। लेकिन अब सब क्लियर हो गया है।

पुलकित और कृति ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की और कहा हैं कि वे चाहते हैं कि लोग उन्हें और उनके परिवारों को प्रिवेसी दें। कृति ने कहा, 'हम अपने रिश्ते को छिपा नहीं रहे हैं पर मुझे ऐसा लगता है कि लोगों को हमें कुछ स्पेस देनी चाहिए क्योंकि यह एक पारिवारिक मामला है।' वहीं पुलकित ने कहा, 'मेरा मानना है कि निजी और पारिवारिक मामलों को फैमिली तक ही सीमित रखना चाहिए। हमारे परिवार मीडिया और कैमरों से झिझकते हैं। अगर हम उनकी तरफ से फीलिंग्स एक्सप्रेस करेंगे तो यह सही नहीं होगा। मैं बस यही कह सकता हूं कि हम अभी बेहद खुश हैं।'

अब जब पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा का अफेयर जगजाहिर हो चुका है, तो फिर यह देखना दिलचस्प हो सकता हैं कि दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे। फिलहाल तो वे अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। अन्य फिल्मों की बात करें तो पुलकित और कृति 2020 में आने वाली फिल्म 'तैश' में नजर आएंगे। इसके अलावा कृति 'वान' नाम की एक फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

इंदौर के डीआईजी का बेटा बना सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म राइटर, लेखकों की स्थिति को सुधारने में बड़ा योगदान

नेहा शर्मा ने पहनी बिकनी, सेक्सी लुक ने फैंस को किया पागल

पानीपत का गाना 'मन में शिवा' मचा रहा धमाल, जानिए सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -