'महाराज' से सामने आया आमिर खान के बेटे जुनैद का फर्स्ट लुक, इस अवतार में आए नजर
'महाराज' से सामने आया आमिर खान के बेटे जुनैद का फर्स्ट लुक, इस अवतार में आए नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'महाराज' से डेब्यू करने वाले हैं। फरवरी में नेटफ्लिक्स ने अपने एक इवेंट में जब नए प्रोजेक्ट्स के अपडेट साझा किए थे तो उसमें 'महाराज' का भी छोटा सा टीजर था। लेकिन उसमें भी फिल्म से जुनैद का लुक नहीं रिवील किया गया था। अब फाइनली निर्माताओं ने 'महाराज'से जुनैद का लुक साझा कर दिया है तथा रिलीज डेट भी कन्फर्म कर दी है। 

बुधवार को नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 'महाराज' का एक पोस्टर साझा किया। फिल्म के हीरो जुनैद खान बीते कुछ महीनों से निरंतर पैपराजी के पसंदीदा बने हुए हैं तथा उनकी फोटोज सामने आती रहती हैं। लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म से जुनैद का लुक इस पोस्टर में पहली बार सामने आया है। पोस्टर में जुनैद खान के साथ बेहद टैलेंटेड एक्टर जयदीप अहलावत भी दिखाई दे रहे हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में जहां जुनैद एक शर्ट एवं वेस्ट कोट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं जयदीप का लुक अधिक ध्यान खींचने वाला है। उनके माथे पर तिलक है, बाल लंबे हैं और गले में ज्यूलरी दिखाई दे रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

150 वर्षों से अधिक पुरानी कहानी लेकर आ रही इस फिल्म में जुनैद ने जर्नलिस्ट करसनदास मुलजी की भूमिका निभाई है। 'महाराज लाइबल केस' पर बेस्ड इस फिल्म में जुनैद के सामने जयदीप विलेन के किरदार में हैं। उनका लुक और 'महाराज लाइबल केस' से जुड़ी जानकारी बताती है, कि जयदीप ही महाराज की वो भूमिका कर रहे हैं, जिससे जुनैद की भूमिका फिल्म में भिड़ने वाली है। 

राजकुमार राव संग इंटीमेट सीन शूट को लेकर बोली जाह्नवी कपूर- 'बुरा हाल था'

बेटी सुहाना के साथ नजर आएँगे शाहरुख खान, खुद कन्फर्म की फिल्म 'किंग'!

वरुण धवन, तृप्ति डिमरी और रोहित शर्मा की पत्नी ने कर दी ऐसी पोस्ट, यूजर्स बोले- 'हिन्दुओं पर अत्याचार पर कब बोलेंगे?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -