पानीपत का गाना 'मन में शिवा' मचा रहा धमाल, जानिए सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन
पानीपत का गाना 'मन में शिवा' मचा रहा धमाल, जानिए सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन
Share:

फिल्म पानीपत 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन ने अहम किरदार अदा किया है. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने पानीपत फिल्म के दूसरे गाने मन में शिव को रिलीज कर दिया है. मन में शिव गाने को अर्जुन कपूर और कृति सेनन पर पानीपत फिल्म में फिल्माया गया है. पानीपत फिल्म के गाने मन में शिव ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. कुछ ही देर में पानीपत के सॉन्ग मन में शिव को 40 हजार के करीब व्यूज प्राप्त हो चुके है.

राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा, हुआ वीडियो वायरल

गाने की लोकप्रियता को इस बात से आका जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं. मन में शिव गाने को सुनने और देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. गाने में अर्जुन कपूर और कृति सेनन की केमिस्ट्री को देख खूब तारीफ कर रहे हैं. पानीपत के गाने मन में शिव के बोल को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. तो वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है लव्ड इट.

कटरीना कैफ ने शेयर किया अपनी टोन्ड बॉडी का सीक्रेट,जाने उनका वर्कआउट रूटीन

सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर के फैंस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है. फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ की भूमिका में नजर आने वाले हैं, तो वहीं कृति सेनन उनकी पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म में संजय दत्त अहमद शाह अबदाली के कैरेक्टर में नजर आएंगे. अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की फिल्म पानीपत का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है.

दुनिया भर में लड़ रहे शिया-सुन्नी मुसलमान, लेकिन भारत में ऐसा नहीं- दलाई लामा

अपने पिता को याद करते हुए टाइगर श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, लिखा इमोशनल कैप्शन

महाराष्ट्र की राजनीति पर परेश ने 23 नवंबर को बताया 'लाफ्टर डे', तुषार बोले- धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -