तैमूर का दीवाना हुआ यह टीवी स्टार, कहा- 'वो तो बोर्न सुपरस्टार...'
तैमूर का दीवाना हुआ यह टीवी स्टार, कहा- 'वो तो बोर्न सुपरस्टार...'
Share:

हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर को लेकर सभी ओर चर्चाएं हैं. वैसे भी तैमूर जबसे पैदा हुए हैं सोशल मीडिया स्टार बन गए हैं. आज के समय में तैमूर सबसे क्यूट स्टारकिड हैं ओर तैमूर के करोड़ों दीवाने हैं. आज के समय में सैफ-करीना के लाडले जहां भी जाते हैं पैपराजी के कैमरों में कैद हो जाते हैं. जी हाँ, आए दिन स्टारकिड तैमूर की हर तस्वीर वायरल होती है ओर फैंस ही नहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स भी तैमूर के दीवाने हैं. हाल ही में इस बात का खुलासा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने किया है. उनका कहना है तैमूर उन्हें बहुत पसंद हैं और वह उन्हें बॉर्न सुपरस्टार मानते हैं. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने तैमूर की तारीफों के पुल बांधे.

उन्होंने कहा- ''तैमूर स्टार है, वो पैदायशी स्टार है, सुपरस्टार है.'' तैमूर के लिए लोगों में दीवानगी ऐसी है कि मार्केट में उनके नाम के सॉफ्ट टॉयज और कुकीज उपलब्ध हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों तैमूर पैरेंट्स के साथ टक्सनी में वैकेशन पर हैं और कपल की बेटे संग हॉलिडे की तस्वीरें सामने आई हैं जो आपने देखी ही होंगी. वहीं उस दौरान सैफ-करीना अपने लाडले तैमूर संग फोटो पोज देते हुए नजर आए थे.

इसी के साथ सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म भारत में अहम रोल में दिखे और सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुई है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म भारत में सुनील ग्रोवर सलमान खान के दोस्त के रोल में हैं और सुनील और सलमान खान का याराना और उनकी बॉन्डिंग को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रियल लाइफ में कोमोलिका को भी मात दे देती है अनुराग बासु की बहन निवेदिता

2019 वर्ल्डकप के प्रेमियों के लिए पूनम पांडेय ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, इंटरनेट पर मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -