अक्षय-रणबीर के बाद इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगी मौनी रॉय
अक्षय-रणबीर के बाद इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगी मौनी रॉय
Share:

टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री मौनी रॉय जल्द ही एक सुपरस्टार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी. मौनी रॉय जहां अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नज़र आएंगी तो वहीं रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी एक अहम् भूमिका में नज़र आएंगी. मौनी रॉय को अक्षय कुमार और रणबीर कपूर के बाद एक और सुपरस्टार के साथ काम करने  का मौका मिल गया है.

जानकारी के मुताबिक मौनी रॉय जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी. फिल्म 'परमाणु - द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' की सफलता के बाद जॉन अब्राहम जल्द ही फिल्म रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर) की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म के लिए फिल्म मेकर्स के एक्ट्रेस की लम्बे अरसे से तलाश थी पर अब मौनी रॉय फिल्म की हीरोइन के लिए फाइनल कर ली है.

बता दें कि मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के लोकप्रिय धारावाहिक 'क्यूंकि सास भी कभी बहु थी' से की थी. इसके बाद उन्होंने 'महादेव', 'नागिन', जैसी सुपरहिट सीरियल से काफी लोकप्रियता हांसिल की है. उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए. अब वो बॉलीवुड में बतौर लीड रोल में नज़र आएंगी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस फिल्म में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रोमांस करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रात बिताती थी ये अभिनेत्री, लोग कहते थे रखैल

मास्टरबेशन वाला सीन देखकर पागल हुई गर्ल्स फैन, थिएटर में करने लगी ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -