आचार्य संत जैन मुनि संजय ने ओडिशा पहुंचकर रेल हादसे में घायलों का हाल जाना और मदद दी
आचार्य संत जैन मुनि संजय ने ओडिशा पहुंचकर रेल हादसे में घायलों का हाल जाना और मदद दी
Share:

इंदौर। ओडिशा में हुए रेल हादसे को लेकर जैन संत संजय मुनि ने ओडिशा के एम्स हॉस्पिटल पहूंचकर घायलों की कुशल क्षेम जानी और मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की। जैन संत के साथ भारत सरकार के मंत्री मनसुख मांडवीया, धमेन्द्र प्रधान एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव सहित क्षेत्र के सांसद, विधायक, कलेक्टर एवं जनप्रतिनिधिगण भी साथ थे। जैन संत के साथ घृणेन्द्र पदमावति जागृत मंडल टीम के सदस्य भी साथ थे, जिसके माध्यम से एक बडी धनराशि भी घायलों के सहायतार्थ भेंट की गई।

जैन संत संजय मुनि ने घायलों को अपने आशीर्वाद दिए और उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की, आपने ओडिशा सरकार व केंद्र सरकार के अधिकारीयों से भी विनम्र अनुरोध किया की घायलों की सहायता में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जावें। जितनी भी मदद की आवश्यकता होगी उसे उपलब्ध कराया जावेगा। जैन संत के द्वारा रेल हादसे में लोगों के प्रति इस प्रकार की मानवीय संवेदना व्यक्त करना और उनके बिच पहूंचने पर ओडिशा में लोगों ने जैन संत के कार्यो की भूरी-भूरी प्रशंसा की है और उनके प्रति धन्यवाद भी ज्ञापित किया है।

इस प्रकार के हादसों में जैन संतों का आगे आना निश्चित रूप से यह दर्शाता है कि देश में कही पर भी कोई घटना घटित हो जैन संत मानवीय मदद के लिये आगे आते रहे है और आते रहेगें। उक्त जानकारी घृणेन्द्र पदमावति जागृत मंडल से जुडे एडवोकेट मनोज मेहता व हर्ष मेहता ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

दमोह स्कूल में लव जिहाद के लिए होती थी फंडिंग, CM शिवराज ने दिए जांच के आदेश

इंदौर: पति ने चाकुओं से गोदकर पत्नी को मार डाला, फिर की ख़ुदकुशी की कोशिश, 17 दिन पहले ही हुई थी शादी

पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा ऐलान, कहा- 'जल्द लूंगा कुछ दिनों का ब्रेक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -