पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा ऐलान, कहा- 'जल्द लूंगा कुछ दिनों का ब्रेक'
पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा ऐलान, कहा- 'जल्द लूंगा कुछ दिनों का ब्रेक'
Share:

छतरपुर: लोकप्रिय बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार ख़बरों में है। इस बार उन्होंने कोई विवादित बयान नहीं दिया, बल्कि एक ऐलान किया है। बृहस्पतिवार को धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वह हिन्दू धर्म पर किताब लिखने की योजना बना रहे हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, "मैं सनातन धर्म पर एक पुस्तक लिखने की योजना बना रहा हूं। इसके लिए मैं प्रतिदिन वाले कामों से जल्द ही छुट्टी लूंगा तथा एकांत में बैठकर इस पुस्तक को तैयार करूंगा।"

मंदसौर पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि भीड़ को देखकर लग रहा है कि धर्म विरोधियों की जल रही होगी। इस के चलते उन्होंने ईसाई मिशनरीज को चुनौती देते हुए कहा कि मेरा सामना करो पैंट गीला करके भेजा जाएगा। वहीं शादी को लेकर अफवाह पर उन्होंने कहा कि न्यूज वाले रोज हमारी शादी करवा देते हैं और तो और हर बिटिया को भी बदल देते हैं। 

बता दें कि हाल ही में MBBS की छात्रा शिवरंजनी तिवारी ने कहा कि वह धीरेंद्र शास्त्री से प्रेम करती हैं। वह गंगोत्री से कलश लेकर बागेश्वर धाम तक की पदयात्रा पर निकली हैं। शिवरंजनी ने कहा कि वह 16 जून को बाबा बागेश्वर के साथ लाइव आकर श्रद्धालुओं को सबकुछ बताएंगी। शिवरंजनी ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री की 3 बातें उन्हें सबसे अच्छी लगती हैं। सबसे पहली यह कि वे सनातन का प्रचार करते हैं। दूसरी वे हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं तथा तीसरा उन्होंने कैंसर हॉस्पिटल बनाने की बात कही है। छात्रा ने कहा कि मैं स्वयं एक मेडिकल की छात्रा हूं, इसलिए मेरे लिए इससे बड़ा सौभाग्य क्या हो सकता है कि मैं उनके हॉस्पिटल में काम करूं। 

आज़ादी के बाद 67 साल में जितने एयरपोर्ट बने, उतने मोदी सरकार ने 9 साल में बना दिए, यात्रियों की संख्या भी हुई दोगुनी !

शिक्षा की आड़ में खेला जा रहा था धर्मांतरण का खेल, बच्चों को उकसाने के आरोप में गिरफ्तार हुए 6 युवक-युवतियां

प्रेमी की बेवफाई से दुखी प्रेमिका न्याय के लिए दर-दर खा रही ठोकरें, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -