अकाली दली ने कांग्रेस पर साधा​ निशाना, कही ये बात

Jul 15 2020 05:20 PM
अकाली दली ने कांग्रेस पर साधा​ निशाना, कही ये बात

अकालियों ने बताया है कि कांग्रेस गवर्नमेंट ने डेरे को क्लीन चिट देने के बदले विस चुनाव 2022 में डेरा वोटों को अपने हक में करके अकाली दल को हराने का प्लान बनाया है. मंगलवार को प्रेस वर्ता को संबोधित करते हुए वरिष्ठ अकाली नेताओं प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा, बलविंदर सिंह भूंदड़, महेशइंदर सिंह ग्रेवाल और सिकंदर सिंह मलूका ने बताया कि कांग्रेस गवर्नमेंट डेरे के साथ मिलीभगत करके बेअदबी के मामले को कमजोर करने का प्रयास कर रही है. वही, कांग्रेस ने पहले डेरा सच्चा सौदा को भय दिखाकर फायदा उठाया था. वही, अब अकाली दल के विरूध्द अपने राजनीतिक मकसद की पूर्ति के लिए उपयोग कर रही है.

​सचिन पायलट पर बरसे दिग्विजय सिंह, सलाह देते हुए बोली यह बात

लेकिन ऐसा करके कांग्रेस सिर्फ डेरे के साथ अपनी दोस्ती को ही उजागर कर रही है. श्री गुरु ग्रंथ साहिब के बेअदबी के केस पर कांग्रेस पार्टी को धोखेबाज बताते हुए शिअद नेताओं ने बताया कि कांग्रेस-डेरे की साजिश सबके सामने आ गई है. बेअदबी केस के मुख्य आरोपी को न्यायिक गिफ्तारी में मार दिया गया. क्योंकि कांग्रेस गवर्नमेंट नहीं चाहती थी कि सच सामने आए.

राजस्थान में भाजपा को झटका, कांग्रेस बोली, फिलहाल फ्लोर टेस्ट की आवश्यकता नहीं..

विदित हो कि बहिबलकलां पुलिस फायरिंग के केस में प्रमुख गवाह की फैमिली ने कांग्रेस के एक मंत्री और फरीदकोट के कांग्रेस एमएलए को मृत्यु का जिम्मेदार ठहराया है. सभी सबूत अब कांग्रेस पार्टी की ओर इशारा कर रहे हैं. इससे साफ लगता है कि वह इन सबके लिए जिम्मेदार हैं. उन्होंने बताया कि जल्द ही संपूर्ण साजिश को सुलझा लिया जाएगा और लोगों के सामने सच्चाई लाई जाए.

नाग पंचमी 2020 : ब्रह्मा-विष्णु-महेश तीनो देवताओं से है नाग का ख़ास संबंध, जानिए कैसे ?

सावन 2020 : सावन में जरूर करें ये उपाय, भोले भंडारी दिखाएंगे अद्भुत चमत्कार

पीएम मोदी से मैकेनिक ने मांगे थे 20 रू, सा​थी ने बोला-जीप ​ठीक करने के लिए बहुत ज्यादा है..