राजस्थान में भाजपा को झटका, कांग्रेस बोली, फिलहाल फ्लोर टेस्ट की आवश्यकता नहीं..
राजस्थान में भाजपा को झटका, कांग्रेस बोली, फिलहाल फ्लोर टेस्ट की आवश्यकता नहीं..
Share:

राजस्थान में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच राज्य भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से भेंट की. इससे पहले पार्टी ने बताया कि फिलहाल फ्लोर टेस्ट की आवश्यक नहीं है. वहीं आज साय तक वसुंधरा राजे का राजस्थान में पहुंचने की संभावना है.

मोर्गन ने विश्व कप फाइनल की जीत पर कही चौकाने वाली बात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने फ्लोर परीक्षण को लेकर बताया है कि अभी इसकी आवश्यकता महसूस नहीं हो रही है. अगर इसकी आवश्यकता महसूस होती है, तो पार्टी (भाजपा) एक साथ बैठकर निर्णय करेगी. कटारिया ने बताया कि, ' हमने सचिन पायलट की प्रेस कॉन्फ्रेंस के आधार पर अपनी (भाजपा) मीटिंग का वक्त तय किया था.​ किन्तु अब इसे रद कर दिया गया है. ऐसे में मैंने वसुंधरा राजे जी से बताया है कि वह साय तक यहां पहुंचने का प्रयास करें.' 

शकुंतला देवी : रिलीज हुआ विद्या की नई फिल्म का ट्रेलर, गणित से बातें करती आईं नजर

​विदित हो कि पायलट समेत 19 एमएलए को कांग्रेस अयोग्य घोषित करने की योजना बना रही है. पार्टी की शिकायत के बाद राजस्थान विधानसभा के स्पीकर ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और 18 अन्य बागी कांग्रेस एमएलए को समन जारी किया है. ये समन विधायकों द्वारा व्हिप का उल्लंघन करने और सोमवार और मंगलवार को प्रायोजित कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग में सम्मिलित नहीं होने पर जारी हुआ है. इन्हें शुक्रवार तक समन का जवाब देने के लिए कहा गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुूताबिक मंगलवार को समन जारी किया गया था. जिसको लेकर ने एमएलए गजेंद्र सिंह शक्तावत के वल्लभनगर और हेमाराम चौधरी के गुड़ामालानी स्थित निवास पर नोटिस चिपका दिया है. 

Whatsapp Trick : फोन को हाथ लगाए बिना कॉल और वीडियो कॉल, जानिए कैसे ?

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14

लय भारी को 6 साल पूरे होने पर शरद केलकर ने किया पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -