'अभिषेक बनर्जी हनुमान जी की तरह ममता के साम्राज्य में आग लगा देंगे', BJP नेता का बड़ा बयान
'अभिषेक बनर्जी हनुमान जी की तरह ममता के साम्राज्य में आग लगा देंगे', BJP नेता का बड़ा बयान
Share:

कोलकाता: बंगाल बीजेपी नेता सजल घोष ने TMC सांसद अभिषेक बनर्जी की तुलना रामायण के हनुमान से की है। उन्होंने कहा कि वो ममता बनर्जी के साम्राज्य में आग लगा देंगे। सजल घोष ने कहा, 'अभिषेक का किरदार हनुमान जी की तरह है। जैसे हनुमान जी ने लंका में आग लगा दी थी। उनकी पूंछ में आग लग गई, इसलिए अभिषेक लंका (पश्चिम बंगाल) में आग लगाने के लिए जा रहे हैं। जैसे ही हनुमान जी ने उस आग को बुझाने के लिए अपनी पूंछ को अपने मुंह में रखा, हनुमान जी का चेहरा जल गया था, अभिषेक का चेहरा भी कुछ दिन बाद जल जाएगा।

उत्तर 24 परगना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता सजल ने कटाक्ष के तौर कहा, 'वैपो (अभिषेक बनर्जी) राज्य जीतने के लिए निकले हैं। मंच बाजीराव मस्तान के सेट की भांति सेट है। बक्सों को लूटा जा रहा है। यह पंचायत चुनाव से पहले का ट्रायल रन है। कोई चौकीदार कैसे हो सकता है जो अपने ही मतपत्र को नहीं संभाल सकता।'

शनिवार को बैरकपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने आए भाजपा नेता ने प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी पर कई मुद्दों पर हमला बोलते हुए पुलिस की भी आलोचना की। सजल घोष ने कहा कि पहले पुलिस का डॉग स्क्वायड हुआ करता था तथा अब पुलिस कुत्तों जैसी लगने लगी है। भ्रष्टाचार में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के सम्मिलित होने पर सजल ने कहा, '5-10 साल पहले 30 किलो वजन वाले व्यक्ति को तृणमूल कैसे पहचानेगी, जो अब फूल वाला केले का पेड़ बन गया है तथा इतना कुछ निगल गया है। वह अब स्कॉर्पियो गाड़ी के बिना नहीं चल सकता। सोने की मोटी-मोटी चेन पहनने वाले नेता दोनों हाथों में दो-दो लाख रुपये का आई फोन रखते हैं।

'प्रधानमंत्री अब सिर्फ प्रचारमंत्री बन कर रह गए हैं', PM मोदी पर CM बघेल ने बोला बड़ा हमला

'केजरीवाल के शीशमहल पर 45 नहीं, 171 करोड़ रुपए खर्च हुए ..', कांग्रेस नेता अजय माकन का बड़ा दावा

'भाजपा ने रची शिवसेना को ख़त्म करने की साजिश..', महाड में जमकर गरजे उद्धव ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -