'प्रधानमंत्री अब सिर्फ प्रचारमंत्री बन कर रह गए हैं', PM मोदी पर CM बघेल ने बोला बड़ा हमला
'प्रधानमंत्री अब सिर्फ प्रचारमंत्री बन कर रह गए हैं', PM मोदी पर CM बघेल ने बोला बड़ा हमला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर बड़ा हमला बोला है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सीएम बघेल ने कहा कि, प्रधानमंत्री आज प्रचारमंत्री बन गए हैं, यहां पूर्वोत्तर भारत जल रहा है। बॉर्डर पर हमारे जवान शहीद हो रहे हैं मगर प्रधानमंत्री कुछ भी नहीं बोल रहे। 

आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कर्नाटक के लोगों के हित में क्या काम करेंगे जबकि इस पर कोई चर्चा नहीं कर रहे हैं, बस अपना प्रचार कर वोट मांग रहे हैं। अब हमारे प्रधानमंत्री आज प्रचारमंत्री बन गए हैं, पूर्वोत्तर जल रहा है, हमारे जवान शहीद हो रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोल रहे। वे कर्नाटक के लोगों के हित में क्या करेंगे इसपर कोई चर्चा नहीं है, बस अपना प्रचार कर वोट मांग रहे हैं। हिमंता बिस्वा सरमा जवाब देने लायक व्यक्ति नहीं है, जो सत्ता के लिए दल बदले ऐसे व्यक्ति के बारे में बात कर मैं अपनी जुबान खराब नहीं करूंगा।”

गौरतलब है कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक में आगामी 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यानी आज रविवार प्रातः बेंगलुरु में 8 किलोमीटर लंबा रोड शो आरम्भ किया। वहीं बीजेपी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, थिप्पसंद्र में केंपेगौड़ा की प्रतिमा से ट्रिनिटी सर्कल तक निकले इस रोड शो के डेढ़ घंटे में समाप्त होने को है। दरअसल, भाजपा आज रविवार को होने जा रही राष्ट्रीय प्रात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को मोदी के दो दिवसीय रोड शो के कार्यक्रम में परिवर्तन किया था। गौरतलब है कि पीएम ने शनिवार को बेंगलुरु में एक रोड शो किया था तथा बागलकोट जिले के बादामी और हावेरी में रैलियों को संबोधित किया था।  

'केजरीवाल के शीशमहल पर 45 नहीं, 171 करोड़ रुपए खर्च हुए ..', कांग्रेस नेता अजय माकन का बड़ा दावा

'भाजपा ने रची शिवसेना को ख़त्म करने की साजिश..', महाड में जमकर गरजे उद्धव ठाकरे

'मैडम सोनिया, आपसे ये उम्मीद नहीं थी..', ओवैसी ने कांग्रेस की प्रमुख नेता पर बोला सीधा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -