'भाजपा ने रची शिवसेना को ख़त्म करने की साजिश..', महाड में जमकर गरजे उद्धव ठाकरे
'भाजपा ने रची शिवसेना को ख़त्म करने की साजिश..', महाड में जमकर गरजे उद्धव ठाकरे
Share:

मुंबई: शिवसेना (UBT) नेता उद्धव ठाकरे ने शनिवार (6 मई) को कोंकण क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उद्धव ने शाम लगभग 8 बजे महाड में रैली को संबोधित दिया. इस दौरान पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा का हिंदुत्व क्या है? भाजपा भ्रष्टाचार, हिंदुत्व के संबंध में बात करने के लायक नहीं है. भाजपा अब भ्रष्ट पार्टी बन चुकी है. मेघालय में अमित शाह ने उन्हीं लोगों को लेकर सरकार बनाई, जिन पर उन्होंने भ्रष्टाचार के इल्जाम लगाए थे. उद्धव ने कहा कि, भाजपा ने शिवसेना को ख़त्म करने की साजिश रची.
 
बता दें कि, शनिवार को पूर्व सीएम उद्धव रत्नागिरी जिले में बारसू के रिफाइनरी प्रोजेक्ट का विरोध कर रहे स्थानीय लोगों के समर्थन में यहां पहुंचे थे. इस दौरान महाड की रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना और भाजपा पर तीखे जुबानी तीर छोड़े. उद्धव ने कहा कि कुछ लोगों को लगा कि शिवसेना खत्म हो गई और कुछ लोगों को लगा कि वे लोग (शिंदे गुट) ही असली शिवसेना हैं. लेकिन जिन्हें ये गलतफहमी है, वे यहां पर जमा हुई इस भीड़ को देख लें. 

उद्धव ने आगे कहा कि शिवसेना अब 10 गुना बढ़ रही है. भाजपा ने पार्टी का चुनाव चिन्ह चुराकर उन्हें देने की गंदी चाल चली. मेरे पास उद्धव बालासाहेब ठाकरे के नाम के अतिरिक्त कुछ नहीं है. कुछ और लोग साथ आएंगे. इस प्रकर की एकजुट लड़ाई के बगैर भाजपा नहीं हारेगी. मैं इसलिए नहीं डरता क्योंकि मैंने पाप नहीं किया है. पूरा पुलिस बल बारसू के हवाले कर दिया गया है. क्या चल रहा है? यदि भारत ने बॉर्डर पर ऐसी सुरक्षा लगा दी होती, तो चीन आक्रमण नहीं करता. आप प्रोजेक्ट का समर्थन करने के लिए जनता के पास क्यों नहीं जाते? अब लोगों को परेशान किया जा रहा है. जब तक कोंकणी बंधु हां नहीं कहेंगे तब तक परियोजना पूरी नहीं होने दी जाएगी.

NEET एग्जाम के कारण पीएम मोदी ने घटाया अपने रोड शो का वक़्त, शिवमोगा में जनसभा को करेंगे संबोधित

'मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगा दो..', कांग्रेस सांसद शशि थरूर की मांग

'मैं उस पिच का खिलाड़ी हूँ, जिस पर शिवराज जीरो और में हीरो रहा', कांग्रेस में शामिल होते ही बोले दीपक जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -