पेमेंट कटौती के साथ शुरू होगा शुभारंभ
पेमेंट कटौती के साथ शुरू होगा शुभारंभ
Share:

अनलॉक 1 में महाराष्ट्र सरकार ने कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दे दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की जल्द ही सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने वाली है और महिमा के सीरियल शुभारंभ की शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी. फ़िलहाल अब तक कोई कन्फर्म डेट नहीं बताई गई है. महिमा मकवाना ने एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में बताया, "हम सबको बताया गया है कि हमारी पेमेंट में कटऑफ होगा, पहले ही हम 3 महीनों के लिए बेरोजगार थे और अब जब शूट शुरू भी होगी तो पे कट के साथ. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इतना ही नहीं हमारा पे-कट का समय भी लम्बा है, 6 महीनों के लिए हमें पेमेंट कट कर मिलेगा जो एक बहुत लम्बा समय होता है.इसके साथ ही महिना ने बताया, "पहले हमें बोला गया था कि आप सबकी पेमेंट से 40% कट ऑफ होगा लेकिन अब बताया है कि 25% तक होगा फिर भी 6 महीने बहुत होते हैं. लेकिन कुछ लोगों का मन भी है कि कुछ नहीं से कुछ तो अच्छा ही है." वहीं महिमा ने ये भी बताया की शूट शुरू होने के बाद अगर इस बीच किसी को भी कोरोना होता है तो सीरियल को बंद कर दिया जायेगा.

इसके साथ ही शूटिंग को लेकर महिमा ने कहा, "शूट जल्द शुरू हो जायेगा और यूनिट को सेट पर ही रुकवाया जायेगा जबकि एक्टर्स रोज ट्रेवल करेंगे. वहीं पहले बात चल रही थी कि हम एक्टर्स भी वहीं रहेंगे परन्तु अब नहीं, वैसे मुझे डर भी लग रहा है कि मैं रोज जाउंगी बाहर और वापस घर आकर मैं अपनी फैमिली को रिस्क में डालूंगी इसका मुझे ज्यादा डर है."महिमा को डर है कि भले ही गाइडलाइन्स दी गई हैं परन्तु उसका कितना पालन होगा ये उन्हें भी नहीं पता. इसलिए वो खुद की तरफ से सारे प्रकॉशन लेंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें की सीरियल शुभारंभ का सेट मीरा रोड में है और महिमा के सीरियल की शूटिंग सेट पर ही होगी परन्तु महिमा को डर है क्योंकि उनके सेट के एरिया में कोरोना के कई केस हैं.

टॉपलेस फोटो के डिलीट होने से नाराज बेनाफ्शा सूनावाला, कही यह बात

कपिल शर्मा शो के सेट को मिस कर रही है अर्चना पूरन सिंह

एकता कपूर के सपोर्ट में आयी टीवी की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -