'मेरे सांई' के बाद इस तरह की भूमिका निभाना चाहते हैं अबीर सूफी

टीवी के मशहूर और चर्चित शो 'मेरे सांई' में सांई बाबा की शांतिपूर्ण भूमिका निभा रहे अभिनेता अबीर सूफी इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. उनका कहना हैं कि वह इस भूमिका के बाद एक आक्रमक भूमिका निभाना चाहते हैं. अभी तक कई टीवी शोज में अलग-अलग तरह का रोल निभा चुके अबीर का कहना हैं कि साईं बाबा का यह रोल उनके लिए इतना आसान भी नहीं था. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अबीर ने कहा कि भविष्य में वह एक आक्रमक भूमिका निभा पसंद करेंगे.

उन्होंने बताया कि कभी-कभी, एक कलाकार होने के नाते मुझे सांई बाबा की भूमिका निभाते हुए डर लगता है क्योंकि किसी खास शैली में बंध जाना आसान होता है और शायद मैं इसी तरह की भक्तिपूर्ण भूमिकाओं में फंस सकता हूं, लेकिन जब मैं दर्शकों से मिलने वाले प्यार और प्रशंसा को देखता हूं, तो मैं एक पल में सारा तनाव भूल जाता हूं.

बता दे कि इस शो को दर्शक काफी पसंद करते हैं. 'मेरे सांई' का प्रसारण सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होता है. गौरतलब हैं कि इस शो से पहले भी अबीर कई शोज में नजर आ चुके हैं, उन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया हैं. ख़ास बात यह हैं कि टीवी शो 'मेरे सांई' के जरिये उन्हें सबसे ज्यादा पहचाना जाता हैं. वहीं इस शो को करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़े

टीचर बनना चाहती थी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

'कभी खुशी कभी गम' के रीमेक में ये स्टार निभाएगा बिग बी की भूमिका

आईपीएल के खौफ से टेलीकास्ट नहीं हो रहे टीवी के ये बड़े शोज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -