'कभी खुशी कभी गम' के रीमेक में ये स्टार निभाएगा बिग बी की भूमिका

टीवी दुनिया की क़्वीन एकता कपूर जल्द ही फिल्म निर्माता करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' का सीक्वल लेकर आ रही हैं जिसके चलते उनकी लगातार चर्चा हो रही हैं. करण जौहर की 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी ऐसे में इस फिल्म को छोटे पर्दे पर उतारना एकता के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं होगा. वहीं इस फिल्म में अभिनेता शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, काजोल ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान जैसे दिग्गज स्टार थे. दिलचस्प बात यह हैं कि इन दिग्गज कलाकारों के किरदार कौन से कलाकार निभा सकते हैं.

वहीं अमिताभ बच्चन की भूमिका को निभाने के लिए एक नाम सामने आया हैं. बताया जा रहा हैं कि अमिताभ के किरदार के लिए एकता ने बिजॉय आनंद को फाइनल किया हैं, वही फिल्म में टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस करीना या काजोल के रोल में दिखाई दे सकती हैं. इसके अलावा ऋतिक रोशन के किरदार में स्प्लिट्स विला कंटेस्टेंट और वी जे वरुण सूद नज़र आएँगे.

हालांकि पूरी तरह से इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ हैं. शो में शाहरुख का रोल कौन करेगा अभी तक ये नही पता लग पाया हैं. एकता कहना हैं कि जल्द ही इस किरदार का नाम रिवील कर दिया जायेगा. अगर फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' का सीक्वल आता हैं तो इसे देखना बड़ा ही दिलचस्प रहेगा.

ये भी पढ़े

आईपीएल के खौफ से टेलीकास्ट नहीं हो रहे टीवी के ये बड़े शोज़

फिर टीआरपी में बाज़ी मार गया 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' को लगा झटका

अपनी बिकिनी तस्वीर की वजह से ट्रोल हुई ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -