भाबीजी घर पर हैं फेम आसिफ शेख को ऑफर हुआ था बिग बॉस
भाबीजी घर पर हैं फेम आसिफ शेख को ऑफर हुआ था बिग बॉस
Share:

टीवी का जाना माना शो भाबीजी घर पर हैं के एक्टर आसिफ शेख को अपनी एक्टिंग के लिए जाना जाता है. शो में उनके किरदार विभूति नारायण को काफी पसंद किया जाता है. आसिफ ने कई फिल्मों में भी काम किया है. परन्तु  क्या आप जानते हैं कि आसिफ शेख को बिग बॉस के लिए भी अप्रोच किया गया था. लेकिन उन्होंने शो करने से मना कर दिया था.

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में आसिफ शेख ने कहा- हां, मुझे बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था. जब सलमान ने पहली बार बिग बॉस होस्ट किया (बिग बॉस 4) तब मेकर्स ने मुझसे पूछा था. तब मैंने उन्हें मना कर दिया था. वहीं मैंने कहा था मैं ये नहीं कर सकता हूं. वहीं आगे आसिफ ने कहा- इसके बाद उन्होंने मुझे कभी बिग बॉस के लिए ऑफर नहीं किया. और मैंने भी कभी इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई. मेरे कभी भी बिग बॉस करने के इरादे नहीं रहे. मैं कभी भी इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था. बिग बॉस मेरे लिए नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के अब तक 13 सीजन आ चुके हैं. इसके साथ ही 14वें सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसके साथ ही बिग बॉस 13 को काफी पसंद किया गया था.इसके साथ ही शो में सिद्धार्थ शुक्ला विनर बने थे. आसिम रियाज और रश्मि देसाई फर्स्ट और सेकंड रनरअप बने थे. शो में खूब ड्रामा देखने को मिला था. वहीं अब 14वें सीजन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. शो में इस बार कॉमनर्स भी एंट्री कर सकते हैं ऐसी खबरें बनी हुई हैं. इसके अलावा शो के ऑडिशन मई में शुरू हो सकते हैं. वहीं इस बार शो की थीम जंगल पर बेस्ड बताई जा रही है.

आध्यात्म की राह पर जा चुके है रामानंद सागर के श्री कृष्ण

लॉक डाउन के बीच होगी श्रीकृष्णा की वापसी

वेडिंग रिस्पेशन में साथ नजर आये दीपिका चिखलिया और राजेश खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -