विभूति नारायण को याद आए पुराने दिन, किए ये बड़े खुलासे
विभूति नारायण को याद आए पुराने दिन, किए ये बड़े खुलासे
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है!' (Bhabi ji Ghar Par Hain!) में विभूति नाराण मिश्रा की भूमिका निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाले अभिनेता आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने बहुत सी फिल्मों में काम किया मगर उन्हें लोकप्रियता प्राप्त हुई तो इस टेलीविज़न शो के माध्यम से। आज आसिफ शेख की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है लेकिन यहां तक का सफर उनके लिए सरल नहीं था। एक समय था जब आसिफ शेख के पास कोई काम नहीं था। इतना ही नहीं घर चलाने और खाने तक के पैसे नहीं थे आसिफ के पास। 

आपको बता दें कि भाभी जी घर पर है! शो वर्ष 2015 में आरम्भ हुआ था तथा तभी से आसिफ इस सीरियल का हिस्सा हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि शो में वो अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी का सारा काम करते हैं, क्या असल जिंदगी में भी उतना काम करना पड़ता है? इस पर आसिफ ने बोला कि उनकी पत्नी उन्हें कोई काम नहीं करने देती। उन्हें लगता है कि मुझे घर पर आराम करना चाहिए। मगर घर का काम करना बुरा नहीं है। पति-पत्नी दोनों को इनपुट देना चाहिए।

वही करियर के आरभिंक दिनों में आसिफ शेख ने कुछ फिल्मों में काम किया मगर उन्हें कामयाबी नहीं मिली। इसके कारण उन्हें काम मिलना बंद हो गया। उसी समय आसिफ ने शादी कर ली। शादी के बाद उनकी बेटी हुई, जिम्मेदारी बढ़ गई थी तथा काम नहीं मिल रहा था। ऐसे में मुश्किल से गुजरा हो रहा था। मगर फिर भी पत्नी ने हर हाल में उनका समर्थन किया। आसिफ ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें कई बार भूखा रहना पड़ा। मगर उस समय को भुलाया नहीं जा सकता। आपको बता दें कि अपने इंटरव्यू में आसिफ ने ये भी कहा कि उनका स्टारडम शाहरुख खान जैसा है। आसिफ शेख ने कहा- 'मेरी शाहरुख खान से तुलना नहीं की जा सकती। लोग उन्हें देखने के लिए पैसे खर्च करते हैं। हमें लोग फ्री में टेलीविज़न पर देखते हैं। इसलिए उनसे बेहतर हमारी रीच है। लोगों ने विभूति को बहुत प्यार दिया है। अब मैं आसिफ से पहले विभूति नारायण हूं। मुझे इस नाम ने जो फेम दिया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता'।

मात्र 7 साल की उम्र में रूपाली गांगुली ने कर दी थी अपने करियर की शुरुआत, इस फिल्म में आई थी नजर

बच्चे के साथ बच्चा बन गई पंजाब की कैटरीना, सामने आई फोटोज

10 हजार से भी कम में मिल रही ये शानदार LED टीवी, जानिए कलया है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -