बच्चे के साथ बच्चा बन गई पंजाब की कैटरीना, सामने आई फोटोज
बच्चे के साथ बच्चा बन गई पंजाब की कैटरीना, सामने आई फोटोज
Share:

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने सोमवार यानि 3 अप्रैल को  बेटे लक्ष्य उर्फ गोला का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कपल ने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट की, जहां पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल भी दिखाई दी। पार्टी में शहनाज ने गोला के साथ खूब मस्ती की, इसकी फोटोज अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट साझा की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि शहनाज गिल ने गोला के जन्मदिन पर उसके साथ खूब मस्ती की। भारती के 1 वर्ष  के बच्चे के साथ मिस गिल भी बच्चा बन गईं। गोला चमच लेकर शहनाज के साथ खेलता हुआ दिखाई दिया। एक्ट्रेस ने गोले को गोद में उठाकर कई फोटोज  क्लिक करवाईं और उन्हें शेयर करते हुए उसे जन्मदिन की बधाई भी दी।

शहनाज ने इंस्टाग्राम पर  फोटो  शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे गोला। फैंस गोला और शहनाज की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है। खबरों का कहना है कि यूं तो भारती के बेटे गोला और शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर अपना अलग ही फैन बेस है। वहीं, शहनाज इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी  किसी का भाई किसी की जान को लेकर खूब सुर्खियां में हैं।

10 हजार से भी कम में मिल रही ये शानदार LED टीवी, जानिए कलया है इसकी खासियत

ये है मोहब्बतें फेम ने कम किया 15 किलो वजन

ऋषि सिंह के जीतने पर खुश हुए सीएम योगी...ट्वीट कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -