10 हजार से भी कम में मिल रही ये शानदार LED टीवी, जानिए कलया है इसकी खासियत
10 हजार से भी कम में मिल रही ये शानदार LED टीवी, जानिए कलया है इसकी खासियत
Share:

भारत में स्मार्ट LED TV की बहुत  अधिक डिमांड है क्योंकि लोग अब कुछ समय इस्तेमाल करने के उपरांत नया स्मार्ट TV लाना चाह रहे है और ऐसा इसलिए है क्योंकि इनमें अपडेटेड फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है.  यदि आप भी एक स्मार्ट LED TV  खरीदने का मन बना चुके है और आपका बजट कम है तो आज मैं आपके लिए 32 इंच का एक ऐसा स्मार्ट LED TV लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके बजट में फिट हो जाएगा बल्कि इसमें एक से बढ़कर एक जोरदार फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है. दरअसल Facebook पर स्मार्ट  LED  TV के सस्ते मॉडल्स को ऑफर किया जा रहा है और आज उन्हीं में से एक के बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं जिससे आप अपने पैसे बचा सके और घर पर थिएटर जैसा एक्सपीरियंस हासिल कर  पाए.

खबरों का कहना है कि फेसबुक पर ऑनलाइन मार्केटप्लेस मौजूद है जिस पर कई सारे लोकल सेलर्स मौजूद है जो इंडिया में स्मार्ट LED TV का प्रोडक्शन करने का काम कर रहे है. यदि बात करें इनके स्मार्ट LED टीवी की तो इसमें आपको हर तरह की रेंज देखने को मिलती है फिर चाहे वह WIFI वाला स्मार्ट LED टीवी हो या डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला एलइडी TV. आपको मार्केट प्राइस से कम कीमत पर यहां पर सारे LED टीवी मिल जाते हैं और इनमें गारंटी और वारंटी  भी प्रदान की जाती है.

कितनी है 32 इंच के स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत: यदि आप 32 इंच का स्मार्ट LED TV खरीदना चाहते हैं और आप कब बजट अधिक नहीं है तो इसके लिए आपको ₹5000 से लेकर ₹6000 तक चुकाने पड़ जाएंगे. फीचर्स के हिसाब से इसका मूल्य कम या ज्यादा भी हो सकती है. यह देखने में हूबहू किसी ब्रांडेड टेलीविजन जैसे दिखाई देते है लेकिन इनकी एक बड़ी खूबी यह है कि लोकल मैन्युफैक्चर्ड होने की वजह से इनकी रिपेयरिंग बहुत सस्ती रहती है.

अब और भी आसान होगी पढ़ाई, लॉन्च हुआ शानदार स्टडी APP

AIRTEL उड़ाए हर किसी के होश, लाया अब तक का सबसे शानदार प्लान

WHATSAPP ने इंडिया में बैन किए 45 लाख से ज्यादा अकाउंट, जानिए क्या है इसकी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -