आशका गोराड‍िया की इन तस्वीरो से नहीं हटेगी नजर
आशका गोराड‍िया की इन तस्वीरो से नहीं हटेगी नजर
Share:

आज इंटरनेशनल योग डे परआपको बताते है की कैसे टीवी सेलेब्स खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज के साथ साथ योगा भी करते हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आशका गोराड‍िया के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सोशल मिदा पर योगा करते हुए बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने के मशहूर हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आशका गोराड‍िया की इन तस्वीरों से आप चाहकर भी नजरें नहीं हटा पाएंगे| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आशका अपने पति ब्रेंट के साथ कपल योगा करते हुए अक्सर फोटोज पोस्ट करती रहती हैं| इसके साथ ही  उन्होंने कई लोगों को इंस्पॉयर भी किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आशका गोराड‍िया एक से बढ़कर एक योग पोज करने के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा आशका गोराड‍िया ने एक बार सर के बल खड़े होकर योगा करते हुए टॉपलेस फोटोज भी पोस्ट की थी।

इसके साथ ही एक्ट्रेस आशका गोराड‍िया की फिटनेस और उनकी बोल्ड अदाओं के सोशल मीडिया पर फैंस भी दीवाने हैंआपकी जानकारी के लिए बता दें की आशका गोराड‍िया अक्सर गोवा जाकर समंदर किनारे योग करना पसंद करती हैं। इसके साथ ही आशका गोराड‍िया छोटे पर्दे की सबसे फिट और हॉट ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं।इसके अलावा आशका गोराड‍िया की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं।  

'सोनपरी' की 'सोना आंटी' आज दिखती है ऐसी

विकास गुप्ता ने बाईसेक्सुअल होने पर कही यह बात

तारक मेहता की कोमल हाथी एकता कपूर के इस शो में आयी थी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -