बिकिनी पहनकर सेक्सी योगा करते हुए नजर आईं आश्का गोरडिया
बिकिनी पहनकर सेक्सी योगा करते हुए नजर आईं आश्का गोरडिया
Share:

टीवी के शो दायां में आखिरी बार नजर आईं आशका गोराडिया इन दिनों अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. वैसे ही वह छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से फैंस को कई बार दीवाना कर चुकी हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. जी हाँ, दरअसल इन दिनों आशका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं और इन फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी अवतार में आग लगाती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर हाल ही में आशका गोराडिया ने अपनी बिकिनी की फोटो शेयर की हैं और लिखा है I will speak of love until you go mad and join me in my mad worship of love Close your eyes. Meditate on your love. This is God. #onelove. इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं.

वहीं उनकी यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर धीरे धीरे छा रही हैं और सभी को भा रही है. आप देख सकते हैं इस फोटो में आशका को ब्लू और वाइट बिकनी में योगा के पोज देते हुए देखा जा रहा है. आप देख सकते हैं कि आशका गोराडिया ऐसा कर अपनी फिट बॉडी भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और इस फोटो में इनकी अदाओं पर फैंस दीवानें हो रहे हैं.

इस फोटो में वह काफी सेक्सी लग रही हैं और योग करते हुए कि एक्ट्रेस ने और भी कई फोटो शेयर की हैं और लिखा है Time has a wonderful way of showing us what really matters. #onelove ...#yoga #yogacommunity #yogaeveryday #yogaeverywhere #yogapractice #toestand #peaceofblueyoga इसमें वह बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. वैसे इससे पहले मंदिरा बेदी ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी जो तेजी से वायरल हो गई थी और अब आश्का अपनी फोटोज से आग लगा रहीं हैं.

स्मोकिंग किए बिना एक पल नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, छोड़ने के बाद कहा- 'मुश्किल था लेकिन...'

नच बलिये 9 की इस जोड़ी के स्पोर्ट में उतरे आमिर खान, कहा- 'धोबी पछाड़ मार दीजिएगा...'

इस टीवी एक्ट्रेस को इंडस्ट्री की बेस्ट वाइफ मानते हैं फैंस, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -