इस टीवी एक्ट्रेस को इंडस्ट्री की बेस्ट वाइफ मानते हैं फैंस, ये है वजह
इस टीवी एक्ट्रेस को इंडस्ट्री की बेस्ट वाइफ मानते हैं फैंस, ये है वजह
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी अपने पति के साथ स्पेन में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। जी हाँ, ऐसे में दृष्टि ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिनमें वह पति के साथस्पेन की गलियों में मजे से घूमती नजर आ रही हैं और एक तस्वीर में यह अपने पति को किस करते दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि, दृष्टि अपने वेकेशन को बखूबी इंजॉय कर रही हैं और पाने पति को किस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रहीं हैं. जी हाँ, स्पेन में दृष्टि अपने पति को सरेआम किस करती नजर आई हैं और इसके लिए फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं.

जी दरअसल उनके फैंस को दृष्टि की यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है और उन्होंने उन्हें बेस्ट वाइफ लिखा है. वैसे इन तस्वीरों में कहीं कहीं दृष्टि काला चश्मा लगाकर पोज देती नजर आई हैं और इस दौरान दृष्टि ने हाथ में जाम ले कर अपने पति के साथ खूब मस्ती की. वहीं स्पेन में दृष्टि सैगवे टूर का मजा लेती दिखाई दी और आप देख सकते हैं उनके चेहरे की ख़ुशी साफ़ दिखाई दे रही है.

इसी के साथ दृष्टि के पति स्पेन की सड़कों पर घूमते नजर आए और दोनों बाहों में बाहों डाले एक दूजे के साथ को एन्जॉय कर रहे हैं. अपने वेकेशन के दौरान दृष्टि ने स्पेन में अपने दोस्त भी बना लिए हैं और वहीं के दोस्तों के साथ भी वह तस्वीरें वायरल कर रहीं हैं. वैसे स्पेन में जाते ही दृष्टि का लुक एकदम बदल चुका है और वह बिकिनी पहनकर एन्जॉय कर रहीं हैं.

नच बलिए 9 : शांतनु माहेश्‍वरी संग नित्‍यामी शिर्के ने बिताए यादगार पल

टीवी कलाकारों ने इसरो को चंद्रयान 2 के सफल लॉच पर खास अंदाज मे दी बधाई

ये है 'खतरों के खिलाडी 10' की लिस्ट, नाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -