नच बलिये 9 की इस जोड़ी के स्पोर्ट में उतरे आमिर खान, कहा- 'धोबी पछाड़ मार दीजिएगा...'
नच बलिये 9 की इस जोड़ी के स्पोर्ट में उतरे आमिर खान, कहा- 'धोबी पछाड़ मार दीजिएगा...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए सीजन 9 को लेकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में इस शो को लेकर लगातार एक के बाद एक चौकाने वाली खबरें सामने आ रहीं हैं. वैसे इस बात इस शो में बबीता फोगाट भी नजर आने वाली हैं जिनका डांस से दूर दूर तक कोई नाता नहीं है. बबिता अपने ब्वॉयफ्रेंड विवेक सुहाग के साथ इस शो में नजर आ रही है और पहलवान होने की वजह से बबीता को नच बलिए 9 में थोड़ी मुश्किलों का सामना तो करना ही पड़ेगा. जी हाँ, वैसे यही कारण है कि, बबीता का मनोबल बढ़ाने का जिम्मा खुद आमिर खान ने उठा लिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babita Phogat (@babitaphogatofficial) on

जी दरअसल हाल ही में आमिर खान ने एक वीडियो मैसेज शेयर करके बबीता को नच बलिए में हिस्सा लेने के लिए बधाईयां दी और इसी के साथ ही आमिर खान ने बबीता को यह भी बताया कि, ''मुश्किल समय में वह किस तरह अपने प्रतिद्वंदियों से मुकाबला करें.'' आमिर वीडियो में कहते दिख रहे हैं, ''बबीता जी मैंने सुना है कि आप विवेक नच के साथ बलिए डांस कॉम्पिटीशन में भाग ले रही हैं. मैं जानता हूं कि, 'आप जो भी काम उठाते हैं, उसमें बेस्ट ही करती हैं. मुझे आप पर पूरा यकीन है कि आप और विवेक हम सबको सपप्राइज करेंगी.''

वहीं आगे बधाईयां देते हुए आमिर ने बबीता से कहा, ''बबीता मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. अगर कुछ ज्यादा तकलीफ हो या आपके कॉम्पिटिटर्स आपसे आगे निकल जाएं तो आप बस उन सब को 2-4 धोबी पछाड़ मार दीजिएगा. आपका काम हो जाएगा. मेरी तरफ से ऑल दी बेस्ट.... '' आप सभी को यह भी बता दें कि आमिर खान बबिता के पिता का किरदार निभा चुके हैं जो आपने दंगल फिल्म में देखा ही होगा.

जन्मदिन पर पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हिमेश रेशमिया

Nach Baliye 9 : ये है कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट

2 अंदाज में दुल्हन बनकर पूजा बनर्जी ने करवाया फोटोशूट, जमकर हो रही तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -