स्मोकिंग किए बिना एक पल नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, छोड़ने के बाद कहा- 'मुश्किल था लेकिन...'
स्मोकिंग किए बिना एक पल नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, छोड़ने के बाद कहा- 'मुश्किल था लेकिन...'
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में उनकी पत्नी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को आप सभी ने कई शोज में देखा होगा लेकिन वह अधिकतर कपिल के पत्नी के किरदार में ही नजर आईं हैं. ऐसे में आप सभी को याद हो जून साल 2016 में सुमोना उस वक्त चर्चा में आईं थीं जब वह शो के सेट पर स्मोकिंग कर रहीं थीं. शो के सेट से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो स्मोकिंग कर रही थीं. वहीं उस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था और अब करीब 2 साल बाद सुमोना ने इस पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस पोस्ट से यह जाहिर हो रहा है सुमोना स्मोकिंग छोड़ चुकीं हैं.

सुमोना ने बताया कि 'करीब 2 साल पहले, मेरे एक दोस्त के जन्मदिन पर मैंने स्मोकिंग छोड़ने का फैसला किया. कुछ समय पहले मैं तुर्की गई लेकिन निकोटिन को हाथ भी नहीं लगाया. बिल्कुल भी नहीं. निकोटिन को छुआ भी नहीं. क्या यह मुश्किल था? हां बिल्कुल, लेकिन अब मेरा शरीर स्मोकिंग को नकार चुका है. अब मैं ऐसे कमरे में खड़ी भी नहीं हो सकती जहां दूसरे लोग स्मोकिंग कर रहे हों.' वैसे सुमोना के लिए स्मोकिंग छोड़ना आसान नहीं था लेकिन फिर भी उन्होंने स्मोकिंग को अलविदा कह दिया.

वहीं इस बारे में सुमोना ने बात की और कहा 'स्मोकिंगं छोड़ना काफी मुश्किल होता है जब तक आप नहीं छोड़ते. बाद में यह आसान था. मैं यह आपसे क्यों शेयर कर रही हूं? क्योंकि मैं एक एक्टर हूं और लोग मुझे फॉलो करते हैं. पसंद करते हैं. प्यार करते हैं. आलोचना करते हैं. तारीफें करते हैं. उम्मीद है कि इससे कुछ लोगों को प्रेरणा मिलेगी.' आप सभी देख रहे होंगे सुमोना फिलहाल द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभा रही हैं जो उनके फैंस को पसंद आ रहा है.

नच बलिये 9 की इस जोड़ी के स्पोर्ट में उतरे आमिर खान, कहा- 'धोबी पछाड़ मार दीजिएगा...'

इस टीवी एक्ट्रेस को इंडस्ट्री की बेस्ट वाइफ मानते हैं फैंस, ये है वजह

डांस करते-करते एक दूजे को लिपकिस करने लगे अनीता और रोहित, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -