पति के साथ बड़े ही रोमांटिक स्टाइल में योगा करती हुई नजर आई ये एक्ट्रेस
पति के साथ बड़े ही रोमांटिक स्टाइल में योगा करती हुई नजर आई ये एक्ट्रेस
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस आशका गोराडिया का अपने पति ब्रेंट गोबले के साथ एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आश्का अपने पतिब्रेंट के साथ एक्रोयोगा करती हुई नजर आ रही हैं. आशका औरब्रेंट दोनों ही अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं.

आशका ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- @ibrentgoble #trust #balance #onelove#acroyoga #yoga

वीडियो में आप देख सकते है आशका अपने पति ब्रेड का सहारा लेकर हवा में योग करती हुई नजर आ रही हैं. आशका योग के काफी ज्यादा फ्लेक्सिबल मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं. उनकी इन मूव्स को देखकर ही इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आशका की बॉडी कितनी ज्यादा लचीली है. इस वीडियो में दोनों पति-पत्नी की केमिस्ट्री लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है.

जो भी इस कपल का ये वीडियो देख रहा है वो इसकी तारीफ करते थक नहीं रहा है. आपको बता दें आशका औरब्रेंट की शादी साल 2017 में 3 दिसंबर को अहमदाबाद में हुई थी. ब्रेंट और आशका अक्सर ही हॉलिडे पर जाते रहते हैं जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही रहते हैं.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे

 

प्रिया प्रकाश की तरह नैनों के इशारे से शिल्पा शिंदे ने किया इस क्रिकेटर को घायल

सुनील के हाथ लगी दूसरी बड़ी फिल्म, कपिल अब भी बेरोजगार

सलमान के साथ उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड होस्ट करेंगी बिगबॉस-12

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -