सुनील के हाथ लगी दूसरी बड़ी फिल्म, कपिल अब भी बेरोजगार
सुनील के हाथ लगी दूसरी बड़ी फिल्म, कपिल अब भी बेरोजगार
Share:

इंडस्ट्री में कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा का इन दिनों समय बहुत ज्यादा ख़राब चल रहा है वही उनके कॉम्पिटीटर सुनील ग्रोवर का करियर आसमान छू रहा है. सुनील की झोली में एक बाद एक कई प्रोजेक्ट्स आते ही जा रहे है. हाल ही में सुनील ग्रोवर के लिए एक बड़ी खुशखबरी सुनने में आई है और वो खबर ये है ये कि सुनील को एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म ऑफर हो गई है.

जी हाँ... पहले सुनील को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म छुरियां का ऑफर मिला था और अब सूत्रों की माने तो सुनील को फिल्म भारत का ऑफर हाथ लगा है. सुनील इस फिल्म में सलमान खान के दोस्त का किरदार निभाते हुए नजर आएँगे. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सुनील का किरदार काफी ज्यादा मजेदार और कॉमेडी होने वाला है.

वैसे तो सलमान और सुनील काफी पुराने दोस्त हैं उनके बीच रिश्ते भी अच्छे है. सुनील तो सलमान के शो सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आए थे. वही अगर बात करे उनकी फिल्म छूरियां की ही तो इस फिल्म में सुनील मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएँगे. पिछले साल सुनील फिल्म ‘कॉफी विद डी’ में भी लीड रोल में नजर आए थे लेकिन उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. खैर अब देखने तो ये है कि सुनील की आने वाली फिल्में कितना कमाल दिखा पाती है.

सलमान के साथ उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड होस्ट करेंगी बिगबॉस-12

जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर दस्तक देंगी नागिन, शो की शूटिंग हुई शुरू

मौनी रॉय को रिप्लेस करने वाली तीसरी नागिन का बोल्ड का लुक आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -