बिग बॉस फेम आरती सिंह जल्द कर सकती है शादी
बिग बॉस फेम आरती सिंह जल्द कर सकती है शादी
Share:

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी आरती सिंह को तो आप सभी जानते ही होंगे| वहीं बतौर कंटेस्टेंट आरती ने शो में काफी लोकप्रियता हासिल की थी. दर्शकों ने भी उन्हें भरपूर प्यार दिया था. वहीं आरती सिंह अब शादी करना चाहती हैं. वो अपने लिए लड़का ढूंढ रही हैं | वहीं आरती सिंह की शादी बिग बॉस के घर में भी एक ट्रेंडिंग टॉपिक रहता था और अब जब शो खत्म हो गया है, तब भी आरती की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोरती हैं. वहीं आरती ने कई मौकों पर जिक्र किया है कि उन्हें जल्द शादी करनी है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर को एक इंटरव्यू में आरती ने अपने शादी के प्लान के बारे में विस्तार से बताया है.

 वो कहती हैं- मैं अपने लिए सही इंसान देख रही हूं. मेरी तलाश जारी है परन्तु अभी तक कोई मिला नहीं. मैं करना तो लव मैरिज चाहती हूं लेकिन अरेंज भी कर सकती हूं. वहीं आरती तो यहां तक चाहती हैं कि उन्हें उनका मिस्टर राइट लॉकडाउन के बीच ही मिल जाए. वो कहती हैं- अगर मैं लॉकडाउन के बीच किसी से मिलती हूं तो हमारे पास एक दूसरे से बात करने का, समझने का काफी टाइम होगा.आरती को लगता है कि उनका मिस्टर राइट उनके पास ही कही है. उनके अनुसार वो अपने मिस्टर राइट से बहुत जल्द मिलेंगी. लेकिन बस वो आने में देर कर रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आरती ने एक मिडिया रिपोर्टर को एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका परिवार चाहता है कि वो जल्द सैटल हो जाएं. अब आरती को भी यही सही लगता है इसलिए वो इस समय अपने लिए मिस्टर राइट को तलाश रही हैं, अब वो कब मिलेगा ये देखने वाली बात है.वैसे बता दें कि बिग बॉस के घर में आरती की सिद्धार्थ संग बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती थी. उस समय ऐसी अटकलें लगाई जाती थीं कि शायद आरती सिद्धार्थ को पसंद करती हैं. परन्तु  खुद आरती ने बाद में सिद्धार्थ को अपना दोस्त बता दिया था.

हिना खान ने शेयर की सनकिस्ड फोटो

माही विज ने लॉक डाउन में जय को निकला घर से बाहर

बिग बॉस के मास्टरमाइंड ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किये डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -