दिल्ली में दिखाई देगी दो AAP के बीच टक्कर, चुनाव चिन्ह देखकर मतदाता खा जाएंगे चक्कर
दिल्ली में दिखाई देगी दो AAP के बीच टक्कर, चुनाव चिन्ह देखकर मतदाता खा जाएंगे चक्कर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए एक नई समस्या खड़ी हो गई है. ये मुसीबत है एक नई राजनितिक पार्टी, जो इस बार लोकसभा चुनावों में आप को टक्कर देगी. इस पार्टी का नाम है आपकी अपनी पार्टी (Peoples). टाइम्स ऑफ इंडिया कि रिपोर्ट के अनुसार, AAP (Peoples) पार्टी दिल्ली में इस बार तमाम सात लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. वहीं आम आदमी पार्टी को इस बात का डर है कि, इस नई पार्टी के कारण जनता कन्फ्यूज हो सकती है.

भाजपा विधायक ने प्रियंका पर फिर की अभद्र टिप्पणी, पहले कह चुके हैं 'शूर्पणखा'

वहीं दूसरी तरफ पूर्व बहुजन समाज पार्टी (बसपा)  नेता रामबीर चौहान ने बताया कि उनकी पार्टी AAP (Peoples), दिल्ली की सत्ताधारी आप पार्टी को अपना सबसे बड़ा शत्रु मानती हैं और 2020 के विधानसभा चुनावों में आप सरकार को हटाने का प्रयास करेगी. चौहान का कहना है कि उनकी पार्टी के समर्थक पूरी दिल्ली में हैं जो इस देश को जाति की राजनीति से निजात दिलवाना चाहते हैं और गरीबों की सहायता करना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि गरीबों ने एक साथ आकर इस नई पार्टी का निर्माण किया है, क्योंकि केजरीवाल सरकार ने गरीबों के लिए कोई कदम नहीं उठाया है. जब चौहान से पूछा गया कि क्या उन्होंने केजरीवाल सरकार की लोकप्रियता का लाभ उठाने के लिए ये पार्टी बनाई है, तो चौहान ने कहा, 'अब 'आप' की कोई लोकप्रियता नहीं बची है.'

असदुद्दीन ओवैसी का दावा, सावरकर के वारिसों से देश की आज़ादी को खतरा

उल्लेखनीय है कि आप (peoples) पार्टी ने गत वर्ष 11 जुलाई को रजिस्टर हुई थी. केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने इस नई राजनितिक पार्टी के नाम को लेकर आपत्ति दर्ज कराई थी. इसके साथ ही पार्टी के चिन्ह पर भी आम आदमी पार्टी को आपत्ति थी क्योंकि उनका पार्टी चिन्ह टॉर्च 'आप' के चिन्ह झाड़ू की तरह दिखाई देता है और उन्हें डर था कि इससे लोग दोनों पार्टियों के बीच भ्रमित हो सकते हैं.

खबरें और भी:- 

जब प्रियंका में दिखती है दादी इंदिरा की छवि, तो राहुल में क्यों नहीं दिखते फ़िरोज़ - भाजपा

राहुल गाँधी बने राम तो प्रियंका बनी दुर्गा, प्रयागराज में लगे पोस्टर

कमलनाथ सरकार ने दिया किसानों को एक और तोहफा, अब आधा ही भरना होगा बिजली बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -