त्रिस्तरीय पंचायत सहित नगरीय निकाय चुनावों को लेकर आप पार्टी की बैठक सम्पन्न
त्रिस्तरीय पंचायत सहित नगरीय निकाय चुनावों को लेकर आप पार्टी की बैठक सम्पन्न
Share:

नरसिंहपुर/ संदीप राजपूत:- नगर निकाय चुनाव एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर भोपाल से आए नरसिंहपुर चुनाव प्रभारी एसपी सिंह ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और आगे की रणनीति बनाई।

सिंह ने कहा कि देश में अब परिवर्तन का बिगुल बज चुका है और जनता जागरूक है अपना भला बुरा सोच सकती है। इन पार्टीयों ने आज़ादी के 70 साल बाद भी जनता को मूलभूत सुविधाएं देंने में विफल रही है। इसीलिए आम आदमी पार्टी को एक अच्छे विकल्प के तौर पर देश की जनता देख रही है। जिस प्रकार दिल्ली में काम हुए शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, रोजगार आदि पर उसी को देख कर पंजाब की जनता ने भी दिल्ली मॉडल को स्वीकार किया और आप पार्टी को विशाल समर्थन देकर एक मौका दिया जिसके परिणाम सबके सामने हैं पंजाब में भ्रष्टाचार पे लगाम लगाई है। किसानों के लिए काम किये हैं, खनन माफियाओं पर कार्यवाही की है, अवैध धंदे बन्द कराये हैं।

उसी को देखते हुए अब पार्टी अपना विस्तार बढ़ा रही है मध्यप्रदेश में भी जनता इन पार्टियों बीजेपी कांग्रेस की अदला बदली से परेशान हैं जनता जो टैक्स देती है उस हिसाब से सुविधाएं नही मिल रही हैं हर जगह भृष्टाचार है, गुंडा राज है। आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार, जनता की मूलभूत सुविधाओ, शिक्षा, स्वास्थ्य बिजली, पानी, किसानों के लिए काम करने के लिए वचनबद्ध है। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी नरसिंहपुर के समस्त कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

नूपुर शर्मा पर मंडराए संकट के बादल, अब इस राज्य में दर्ज हुई FIR

मध्यप्रदेश में निर्विरोध निर्वाचित हुए 570 सरंपच

अब राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे लालू प्रसाद यादव, पूरी है तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -