नूपुर शर्मा पर मंडराए संकट के बादल, अब इस राज्य में दर्ज हुई FIR
नूपुर शर्मा पर मंडराए संकट के बादल, अब इस राज्य में दर्ज हुई FIR
Share:

कोलकाता: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर देशभर में जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच पैगंबर विवाद (Prophet Controversy) में भाजपा से निलंबित की गईं नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की मुश्किलें आहिस्ता-आहिस्ता और बढ़ती जा रही है। पैगंबर के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। टीएमसी (TMC) अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ द्वारा पूर्व मिदनापुर (Purba Midnapur) के कोंटाई थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। 

पश्चिम बंगाल के पूर्व मिदनापुर के कोंटाई थाने (Contai Police Station) में नूपुर शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने IPC की धारा 153(ए), धारा 504, धारा 505(2), धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। नूपुर शर्मा के खिलाफ इससे पहले भी कई मुकदमे दर्ज किए गए हैं। 

पैगंबर विवाद में भाजपा से निलंबित की गईं नूपुर शर्मा के खिलाफ पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में मुकदमा दर्ज किया गया है। नूपुर शर्मा के खिलाफ ये शिकायत TMC अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की तरफ से पूर्व मिदनापुर के कोंटाई थाने में दर्ज कराई गई है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा को दूसरी बार समन जारी किया। नूपुर शर्मा को 25 जून को बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस ने तलब किया है। बता दे कि नूपुर शर्मा के खिलाफ मुंबई, ठाणे तथा पाइधोनी में भी केस दर्ज हैं। मुंब्रा पुलिस ने नूपुर शर्मा को समन भेजा है। पुलिस ने नूपुर को 22 जून को पेश होने के लिए बोला है। नूपुर शर्मा के खिलाफ पाइधोनी में FIR दर्ज की गई है। उनके खिलाफ ये मुकदमा रजा अकादमी की तरफ से दर्ज कराया गया था।

मध्यप्रदेश में निर्विरोध निर्वाचित हुए 570 सरंपच

बारिश की पहली फुहार से गर्मी से मिली राहत, इंदौर में जमकर बरसे बादल

फैंस के लिए बड़ी खबर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रेप केस में आया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -