नूपुर शर्मा के खिलाफ बंगाल विधानसभा में प्रस्ताव पारित, लेकिन शिवलिंग के अपमान पर 'ममता' की चुप्पी
नूपुर शर्मा के खिलाफ बंगाल विधानसभा में प्रस्ताव पारित, लेकिन शिवलिंग के अपमान पर 'ममता' की चुप्पी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया गया है। नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए उनके कथित विवादित बयान को लेकर प्रस्ताव पारित किया गया है। इस दौरान आज विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ और भाजपा विधायकों ने नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी की अगुवाई में सदन से वॉक आउट कर दिया। 

ममता बनर्जी ने विधानसभा में कहा कि भाजपा उकसाने, भड़काने और घृणा की सियासत कर रही है। ममता बनर्जी ने कहा कि जब हमारे प्रदेश में इस मामले को लेकर हिंसा हुई तो हमने कार्रवाई की। मगर ऐसा कैसे हुआ कि इस महिला (नूपुर शर्मा) को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। मुझे पता है कि उसकी गिरफ्तारी नहीं होगी। ममता ने कहा कि नूपुर शर्मा ने कोलकाता पुलिस से चार सप्ताह का वक़्त मांगा है। बता दें कि आज नूपुर शर्मा को कोलकाता पुलिस के समक्ष हाजिर होना था। हालाँकि, खुद के देवी भक्त होने का दावा करने वाली ममता बनर्जी ने इस दौरान शिवलिंग के अपमान पर कोई बात नहीं कही। बता दें कि, पाकिस्तान के एक मौलाना इंजीनियर मोहम्‍मद अली मिर्जा ने इस पूरे मुद्दे पर कहा था कि, मुस्लिम पैनल‍िस्‍ट ने पहले नूपुर शर्मा को भड़काया और इसके जवाब में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता ने पैगंबर पर टिप्‍पणी की।  मौलाना ने कहा था कि हमें इस पूरे विवाद में पूरे माहौल को देखना होगा। नूपुर शर्मा के बोलने के अंदाज से यह पता चल रहा है कि वह पलटवार कर रही हैं। नूपुर शर्मा ने कहा था कि यदि आप इस तरह से बात करेंगे तो हम भी ये कहेंगे। मौलाना ने कहा कि पहला मुजरिम वह मुसलमान है, जिसने किसी के धर्म के बारे में लाइव टीवी प्रोग्राम में टिप्पणी की।

बता दें कि नूपुर शर्मा द्वारा के एक टीवी डिबेट में अपने आराध्य महादेव और शिवलिंग के बारे में अपमानजनक भाषा सुनने के बाद गुस्से में आकर पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान दे दिया था, जिसके बाद देश भर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हिंसक विरोध प्रदर्शन और आगज़नी की थी। कई मुस्लिम देशों ने भी नूपुर के बयान की निंदा की थी, जिसके बाद भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था। 

 

'केजरीवाल सरकार के अधिकतर वादे और दावे झूठे...', RTI से खुली दिल्ली सरकार की पोल

'मोदी-शाह आओ, कलमा पढ़ो और मुस्लिम बन जाओ..', मौलाना तौकीर रजा बोले- इस्लाम ही पूरी दुनिया...

'पैगंबर ने आयशा के साथ निकाह किया, नूपुर शर्मा 100% सही': सऊदी के मौलाना

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -