'RSS का छिपा हुआ एजेंडा है अग्निपथ..', सेना को लेकर कुमारस्वामी ने दिया विवादित बयान
'RSS का छिपा हुआ एजेंडा है अग्निपथ..', सेना को लेकर कुमारस्वामी ने दिया विवादित बयान
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर पूरे देश में हिंसक प्रदर्शन और आगज़नी देखने को मिल रही है। इस बीच, सियासी बयानबाजी भी जमकर हो रही है। अब कर्नाटक के पूर्व सीएम और JDS नेता कुमारस्वामी ने बड़ा बयान दिया है। कुमारस्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि RSS, अग्निवीरों का इस्तेमाल सेना पर कब्जा करने और भारत में नाजी शासन लागू करने के लिए करेगा। वहीं, पूर्व सीएम के बयान की निंदा करते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि ये सशस्त्र बलों का सीधा अपमान है।

कुमारस्वामी ने कहा कि अग्निपथ के माध्यम से सेना पर नियंत्रण करने के लिए RSS का छिपा हुआ एजेंडा है। उन्होंने जर्मनी में नाजी पार्टी की भी याद दिलाते हुए कहा कि नाजी आंदोलन की शुरुआत अग्निपथ से होगी और अग्निवीरों का इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि RSS कार्यकर्ता सेना के भीतर और बाहर भी अग्निवीर बन जाएंगे, यहां तक ​​कि उनकी सेवा ख़त्म होने के बाद भी अपना काम करते रहेंगे। JDS नेता ने कहा कि, 10 लाख अग्निवीरों का सिलेक्शन कौन करेगा? RSS के नेता उन्हें चुनेंगे या सेना उन्हें चुनेगी। जिन 10 लाख लोगों की भर्ती की जाएगी, उनमें शायद संघ के कार्यकर्ता भी पहुंच जाएं। वे 2,5 लाख संघ कार्यकर्ताओं को सेना में भर्ती करवा सकते हैं और उनका छिपा एजेंडा यह है कि 75 फीसद को 11 लाख रुपये के साथ बाहर किया जाएगा। ये पूरे देश में फैलेंगे।

कुमारस्वामी ने आगे कहा कि अंदर और बाहर के लोग RSS के होंगे, वे सेना के संघ अधिग्रहण का प्लान बना रहे हैं। ये RSS का छिपा हुआ एजेंडा है। कुमारस्वामी ने इस योजना को 'RSS का अग्निपथ' बताते हुए जर्मनी में हिटलर के नाजी शासन को याद किया। उन्होंने कहा कि शायद RSS हमारे देश में नाजी शासन लागू करना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने अग्निपथ या अग्निवीर बनाया है। बहस के लिए और भी काफी सारी चीजें हैं, लेकिन मुझे इस बारे में कुछ संदेह है।

'कोई क्वीन विक्टोरिया या राजकुमार नहीं, जो पूछताछ नहीं होगी..', राहुल गांधी की जांच पर पात्रा का तंज

नेशनल हेराल्ड केस: आखिर राहुल गांधी से पूछताछ क्यों नहीं होने देना चाहती कांग्रेस ?

'केजरीवाल सरकार के अधिकतर वादे और दावे झूठे...', RTI से खुली दिल्ली सरकार की पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -