कुमार पर 'आप' ने नहीं जताया 'विश्वास', 14 स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट से किया बाहर
कुमार पर 'आप' ने नहीं जताया 'विश्वास', 14 स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट से किया बाहर
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी ने स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. बताया जा रहा है कि 14 लोगों की इस लिस्‍ट में मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह, भगवंत मान, सत्‍येंद्र जैन, सौरभ भारद्वाज आदि को भी शामिल किया गया हैं. हालांकि पार्टी की इस सूची में सबसे दिलचस्‍प बात यह है कि आप याने कि आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्‍वास को बाहर का रास्‍ता दिखाया है. इससे हर कोई काफी आहत है.

आपको बता दें कि किसी समय में आम आदमी पार्टी का प्रमुख चेहरा रहे ख्यात कवि कुमार विश्‍वास को चुनाव प्रचार में नहीं लगाया गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आम आदमी पार्टी ने सुशील गुप्‍ता, एनडी गुप्‍ता, शहनवाज हिन्‍दुस्‍तानी, राखी बिडलान, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र गौतम को भी अपना स्‍टार प्रचारक बनाया है. जबकि एक खास बात यह है कि स्‍टार प्रचारकों में से अधिकांश नेता केजरीवाल के मंत्रीमंडल में मंत्री रहे हैं. 

राजधानी दिल्‍ली में कांग्रेस से गठबंधन न होने के बाद अब केजरीवाल की आम आदमी पार्टी अपने उम्‍मीदवारों पर ही फोकस में लगी हुई है. साथ ही पार्टी ने दिल्‍ली की सीटों पर अपने प्रत्‍याशी भी घोषित कर दिए हैं. लेकिन अब भी  आम आदमी पार्टी को कांग्रेस आलाकमान की ओर से गठबंधन के लिए हरी झंडी मिलने की संभावनाएं जताई जा रही है. हालांकि कांग्रेस क एयर स इसके कोई आसार देखने को नहीं मिल रहे हैं. 

मिशन शक्ति को लेकर अखिलेश ने कहा कुछ ऐसा

बेटी को बुरी तरह से मारते हुए बाप बनता था वीडियो और कर देता था पत्नी को व्हाट्सऐप...

प्रियंका की इंदिरा से शक्ल मिलने पर बयान,...तो चीन में हर घर में राष्ट्रपति होता : BJP नेता

BJP प्रत्याशी के विवादित बोल, कहा-पैरों में नहीं बूथ लूटने वाले के सीने में गोली मारो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -