बेटी को बुरी तरह से मारते हुए बाप बनता था वीडियो और कर देता था पत्नी को व्हाट्सऐप...
बेटी को बुरी तरह से मारते हुए बाप बनता था वीडियो और कर देता था पत्नी को व्हाट्सऐप...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक व्यक्ति अपनी बेटी को बेरहमी से पीटा रहा था और उसे बहुत सी गालियां भी दे रहा था. अब इस मामले में पुलिस हरकत में आई और कंकड़बाग पुलिस ने मंगलवार की रात उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पत्नी ने अपने पति की वीडियो फेसबुक पर शेयर की थी और पत्नी ने लिखा कि'' यह मेरा पति है जो मेरी छोटी बेटी को पीट रहा है. इसी कारण मैं अपने पति से अलग रह रही हूं. मेरी 3 बेटियां हैं. मेरी छोटी बेटी पति के पास रहती है. वह उसे रोज पीटता है और गाली देता है. पति का नाम कृष्णा मुक्तिबोध है.'' इस मामले में जैसे ही से फेसबुक पर वीडियो वायरल हुई वैसे ही एसएसपी गरिमा मलिक ने कंकड़बाग थाने में वीडियो की सत्यापन के लिए आदेश दिया, जिसके बाद कंकड़बाग थाने की पुलिस ने कृष्णा मुक्तिबोध को जनता फ्लैट से देर रात गिरफ्तार किया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था तो वह नशे की हालत में था और नैना की सबसे छोटी बेटी वहीं रो रही थी तो पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी ले लिया. बताया गया है कि नैना ने बताया कि ''6 महीने पहले में इस हरकत की वजह से अपने पति से अलग हो गई और मैं अपनी दो बेटियों के साथ भाग आई. वर्तमान मैं में बिहार से बाहर रह रही हूं. 16 साल पहले कृष्णा मुक्तिबोध और नैना की शादी हुई थी. तभी से वो मुझे रोज पीता था. नैनो को उसका पति अपनी छोटी बेटी की पिटाई का वीडियो भेजता था और उसे वापस आने की धमकी भी देता था.'' इसी के साथ नैना ने बताया कि ''मेरा पति मगध विश्वविद्यालय में लेक्चरर है. उसको शराब की आदत है. शराब की वजह से उसने अपनी नौकरी भी छोड़ दी और घर पर रहने लगा. मेरे ससुर रिटायर दरोगा हैं.''

आशिक को लड़की पर रंग लगाने का ऐसा भूत सवार था कि जो सामने आया उसे मार दिया चाक़ू

प्रेम विवाह के बाद महिला ने लगाई फांसी, पति ने किया चौकाने वाला काम

खुन्नस में आकर कर दी बुजुर्ग महिला की हत्या और लूट लिए जेवर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -