Share:
प्रियंका की इंदिरा से शक्ल मिलने पर बयान,...तो चीन में हर घर में राष्ट्रपति होता : BJP नेता
प्रियंका की इंदिरा से शक्ल मिलने पर बयान,...तो चीन में हर घर में राष्ट्रपति होता : BJP नेता

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने गुजरात में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए एक बड़ा बयान दिया है. भाजपा नेता मंडविया ने गुजरात के आनंद में पार्टी की 'विजय संकल्प' रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जैसी समानताएं होने के बाद भी सत्ता मिलना संभव नहीं है. 

मनसुख मांडविया ने जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि कांग्रेस कह रही है कि प्रियंका गांधी वाड्रा की नाक उनकी दादी (इंदिरा गांधी) से मेल खाती है. वहीं अगर आपको (प्रियंका गांधी वाड्रा) अपनी दादी (इंदिरा गांधी) की तरह नाक रखने से शक्ति मिलती है, तो इस स्थिति में चीन में हर घर में एक राष्ट्रपति मौजूद होता. 

बता दें कि यह पहला मौका नही है, जब किसी नेता ने प्रियंका गांधी के खिलाफ कुछ बोला हो. हाल ही में बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने भी प्रियंका गांधी वाड्रा पर व्यक्तिगत टिप्पणी कर बतया था कि दिल्ली में वो जींस और टॉप पहनती हैं और जब चुनाव प्रचार पर होती हैं तो साड़ी और सिंदूर में निकलती है. वहीं राजनीती में इस साला सक्रीय एंट्री करने की साथ ही विपक्षियों ने उन पर कई तरह के सवाल खड़े किए थे. दूसरी ओर कांग्रेस में कई नेता और कार्यकर्ताओं ने कई बार यह स्वीकारा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा में उनकी दिवंगत इंदिरा गांधी और देश की पहली महिला प्रधानमंत्री की झलक नजर आती है. 

पोस्टर वार में घिरी प्रियंका, लिखा-क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही दिखती हो'

एयर स्‍ट्राइक पर पहली बार बोले राष्‍ट्रपति रामनाथ, दिया इतना बड़ा बयान

आज कांग्रेस का दामन थामेंगी यह मशहूर अभिनेत्री, इस सीट से लड़ेगी चुनाव

विजयी संकल्प सभा में बोले राजनाथ सिंह- 'चौकीदार चोर नहीं प्योर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -