अपने पति की ख़ुशी के कारण करियर को लात मार चुकी है यह एक्ट्रेस
अपने पति की ख़ुशी के कारण करियर को लात मार चुकी है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज छोटे पर्दे पर काम करने वाली कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनकी शादी हो चुकी है लेकिन वह शादी करने के बाद में छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं वहीं कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादी के बाद छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया और अब वह किसी शो में नजर नहीं आती हैं. ऐसे में आज हम आपको छोटे पर्दे की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने पति की खुशी के खातिर अपने करियर को छोड़ दिया और अपने परिवार में रम गईं. जी हाँ, एक ऐसी एक्ट्रेस जिसका करियर जब आसमान छूने लगा तो उन्होंने अपने पति के लिए करियर को ठुकरा दिया.

जी हम बात कर रहे हैं आमना शरीफ की. आमना शरीफ एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती है और इनका जन्म 16 जुलाई 1982 को हुआ था उन्होंने साल 2013 में अमित कपूर से शादी की थी. आप सभी को बता दें कि आज उनका एक बेटा भी है और आमना शरीफ छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी है. आप सभी जानते ही होंगे कि आमना शरीफ ने साल 2003 में स्टार प्लस के मशहूर सीरियल कहीं तो होगा से अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं.

वहीं उसके बाद साल 2013 में शादी करने के बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर काम करना छोड़ दिया और वह अपने पति के साथ जीवन बिताने लगीं. मिली खबरों के अनुसार आमना के पति अमित कपूर को उनका छोटे पर्दे पर काम करना पसंद नहीं था और इस कारण से आमना ने यह फैसला लिया.

मराठी मुलगी बनकर लोगों के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे

शादी के बाद बिंदास अंदाज में नजर आई नयी नवेली दुल्हन शीना बजाज

शादी के पहले फोटोशूट में कुछ इस अंदाज में नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -