बाॅलीवुड के इस खान ने तोड़ी राखी की पुरानी परंपरा, वायरल हो रहा फोटो

Aug 27 2018 04:35 PM
बाॅलीवुड के इस खान ने तोड़ी राखी की पुरानी परंपरा, वायरल हो रहा फोटो

बाॅलीवुड में मिस्टर परफेकशनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान हमेशा कुछ नया करने के लिए जाने जाते हैं फिर चाहे वह मुवी हो या रियालिटी शो। अपने दमदार अभिनय और काॅनसेप्ट से वह हमेशा अलग ही छाप छोड़ते हैं जिसका प्रभाव उनके फैंस पर भी पड़ता हैं, जो एक सकारात्मक सोच देता हैं। इस राखी पर भी उन्होंने कुछ नया किया हैं और शायद जिसे आने वाली जनरेशन अवश्य फाॅलो करेगी। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर को काफी सराहा भी जा रहा है। इस राखी पर आमिर ने बरसों से चली आ रही परंपरा को तोड़ा है।

फैंस के सोने के समय सलमान को याद आया ईद मुबारक

 

 

Wishing everyone a very Happy Raksha Bandhan. Love a.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

इस राखी पर भी बहनों ने हर साल की तरह अपने भाईयों को राखी बांधकर उनसे गिफ्ट लिया होगा लेकिन आमिर ने अपनी बहनों को राखी बांधी है, जिसे सरहानीय कदम कहा जा सकता है। इस बदलते दौर में आमिर ने अपनी बहनों को राखी बांधकर यह संदेश दिया कि महिलाएं - पुरूषों से कम नहीं है। इस रक्षाबंधन उन्होंने समानता पर जोर देते हुए एक मिसाल कायम की है, जो आज के वक्त में कहीं न कहीं सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण भी है।  

अटल के निधन के छह दिन बाद जागे सल्लू मियां, ये खान तो अब तक सो रहा है

गौरतलब है कि आमिर खान आखिरी बार फिल्म सुपरस्टार में नज़र आए थे। इस फिल्म में उनका स्पेशल अपीयरेंस था। इसके बाद से वह अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनका जबरदस्त लुक देखने को मिलेगा। इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार हैं। ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' में लीड रोल कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन लीड रोल में नज़र आएंगे। 

बाॅलीवुड अपडेट्स... 

ईद-उल जुहा 2018 : ईद पर फिल्माए गए ये बॉलीवुड सॉन्ग्स आपका मजा दुगना कर देंगे

इंग्लिश फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे 'दंगल' एक्टर

इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं जॉन अब्राहम