आमिर खान को देखते ही ख़ुशी से पागल हुईं हिना खान, जोड़ लिए हाथ
आमिर खान को देखते ही ख़ुशी से पागल हुईं हिना खान, जोड़ लिए हाथ
Share:

अगर बात करें टीवी की तो हिना खान को भुला नहीं जा सकता. वह बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और ठीक वैसे ही अगर बात करें बॉलीवुड की तो आमिर खान को नहीं भुला जा सकता है. ऐसे में सेक्सी और हॉट हिना खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट से हाल ही में मिली हैं और वह मोमेंट हिना खान के लिए यह किसी फैन मोमेंट से कम नही था. जी हाँ, हिना खान के साथ ही उनके फैन्स ने भी जब दो टॉप स्टार्स को एक साथ एक जगह पर देखा तो फैन्स भी अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नही कर सके और लगातार दोनों की तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म रुबरु रोशनी की स्क्रीनिंग में हिना खान नजर आईं और वह भी अपने स्टाइलिश लुक में पहुंची.

उस दौरान व्हाइट केप और मल्टीकर्लड गाउन में हिना खान सेक्सी नजर आ रही थी. बात करें हमारे हैंडसम आमिर खान तो वह अपने कैज्युल लुक में बेस्ट लग रहे है. आमिर खान से मिलते ही हिना खान ने इस मौके पर उनके साथ एक फोटो ली जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इस दौरान आमिर खान के साथ बातचीत में बिजी हिना खान काफी खुश नजर आ ही है और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Life may appear to us as if it’s a mere journey from point A to point B. In this journey sometimes we face unrelenting hurdles, heart sinking tragedies and the very common human urge to avenge their loss.But light can only be found if we eliminate the darkness within ourselves first. I felt exactly numb, awakened and elevated after watching #RubaruRoshni U can’t miss the experience, u should not! 26th jan 11:00am @starplus. Thank you so much @_aamirkhan for having me So so much to learn from you.. Directed by @svatichakravarty Hats off to you

आप सभी को बता दें कि रूबरू रौशनी शो जल्द ही शुरू होने वाला है और इस शो में आमिर खान नजर आएँगे. फिलहाल हिना खान और आमिर खान की इस फोटो को देख उनके फैन्स भी तारीफ कर रहे है और सभी को दोनों की यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है.

सालों बाद टीवी पर वापसी कर रही है यह एक्ट्रेस, इस वजह से बंद कर दी थी एक्टिंग

उर्वशी वाणी के जन्मदिन पर करणवीर बोहरा ने दिया इतना ख़ास गिफ्ट

भीगी साड़ी पहने बिना ब्लाउज के कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह एक्स-कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -