उर्वशी वाणी के जन्मदिन पर करणवीर बोहरा ने दिया इतना ख़ास गिफ्ट
उर्वशी वाणी के जन्मदिन पर करणवीर बोहरा ने दिया इतना ख़ास गिफ्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में 'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट उर्वशी वाणी का जन्मदिन मनाया गया है. उन्होंने बिग बॉस के शो में दीपक ठाकुर की जोड़ीदार बन कर एंट्री की थी लेकिन वो जल्द ही शो से बाहर हो गई थी. वहीं शो से बेघर होकर भी उन्होंने सभी के दिलों में जगह बनाई थी. उन्होंने अपने स्वीट नेचर के कारण कम वक्त में बहुत सारे दोस्त बना लिए थे और उन्हें खूब पसंद किया गया था. आप सभी ने देखा ही होगा कि उर्वशी शो में करणवीर को अपना बड़ा भाई मानती थी और करणवीर भी इस रिश्ते की बहुत इज्जत करते थे. वहीं अब हाल ही में करणवीर और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू ने उर्वशी के जन्मदिन पर उन्हें हैरान करते हुए एक सरप्राइज पार्टी दी, जिससे उर्वशी हैरान हो गई.

जी हाँ, उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फॉलोअर्स के साथ जन्मदिन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मेरे जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए धन्यवाद भैया और भाभी, लव यू." उर्वशी ने केवी और टीजे को थैंक्यू कहा और उनके साथ फोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

आप सभी को बता दें कि करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू ने केक काटकर उर्वशी का दिन मनाया जो बहुत ख़ास रहा. वहीं उर्वशी अभी भी 'बिग बॉस 12' के बहुत से कंटेस्टेंट के संपर्क में हैं और सभी से बातें करती हैं और सभी से मिलती हैं. बीते दिनों ही वह केवी के घर पर बाकी बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ नए साल का जश्न मनाती हुईं नजर आईं थी जो आप सभी ने देखा ही होगा.

अपनी पार्टी की इस महिला नेता पर फ़िदा हुए पीएम मोदी, बांधे तारीफों के पूल!

'ससुराल सिमर..' के इस एक्टर को हुआ लकवा, है अस्पताल में एडमिट

लोगों के जीवन यापन का सहारा ये पेड़, सोने से भी ज्यादा अहमियत रखता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -