गुलशन कुमार बायोपिक : 'मोगुल' में होंगे आमिर, एक साथ करेंगे दो बड़े कारनामे !
गुलशन कुमार बायोपिक : 'मोगुल' में होंगे आमिर, एक साथ करेंगे दो बड़े कारनामे !
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में व्यस्त चल रहे हैं और आमिर इस वक्त अपनी इस फिल्म की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हुए है. साथ ही बता दें कि बीते साल ही आमिर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में देखने को मिले थे, हलांकि फिल्म बुरे तरह से पिट चुकी थी, जबकि अब आमिर को एक हिट का इंतज़ार है. 

साल 2018 में ही यह खबर आई थी कि आमिर खान जल्द ही फिल्म मोगुल में नजर आने वाले हैं और आमिर खान जल्द ही भूषण कुमार के साथ उनके पिता गुलशन कुमार की बायोपिक पर काम भी कर सकते हैं. ख़ास बात यह भी है कि इस फिल्म में आमिर का नाम एज अ प्रोड्यूसर के तौर पर आ रहा है. इस फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से एकाएक ख़बरें आ रही है. पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार को लिए जाने की बात भी कही गई थी. जबकि  भूषण कुमार भी अपने पिता की इस बायोपिक फिल्म के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में भूषण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, आमिर खान अभी भी मोगुल के को-प्रोड्यूसर हैं और मैं पूरे विश्वास के साथ यह कह सकता हूं कि यह फिल्म बनने के लिए तैयार है, जबकि इसके साथ ही भूषण से यह पूछा गया था कि फिल्म में कौन सा एक्टर उनके पिता का रोल करेगा तो इस पर उन्होंने बताया कि, जो मेरे पिता के रूप में सबसे बेहतर लगेगा, हम उस कलाकार को हे इस फिल्म में लेंगे. 

 

 

वीरू देवगन के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा पत्र, अजय ने कहा कुछ ऐसा

अपने पिछले रिश्ते पर बोलीं कैटरीना, कहा- उसके लिए मुझे कोई भी...'

ईशा गुप्ता ने पहने ऐसे कपड़े की हो गई ट्रोल लेकिन सपोर्ट में आया यह सिंगर

तेज बुखार के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हुई सलमान खान की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -