ईशा गुप्ता ने पहने ऐसे कपड़े की हो गई ट्रोल लेकिन सपोर्ट में आया यह सिंगर
ईशा गुप्ता ने पहने ऐसे कपड़े की हो गई ट्रोल लेकिन सपोर्ट में आया यह सिंगर
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इंटरनेट की दुनिया बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई सारे कलाकारों के लिए दिन पर दिन परेशानी का सबब बनती जा रही है. जी हाँ, यहां स्टार्स अपने चाहनेवालों के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं लेकिन उसी के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं. जी हाँ, अब इस लिस्ट में सबसे पहले ईशा गुप्ता को ले लीजिए, वह आए दिन ट्रोल हो जाती हैं. फिलहाल उनकी ताजा तस्वीर पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं वैसे तो इस तस्वीर पर उनके चाहनेवाले कई सारे खूबसूरत कमेंट कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो अदाकारा को भद्दी-भद्दी लिखकर भेज रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में एक यूजर ने तो ईशा गुप्ता की तस्वीर को देखकर कमेंट किया है कि, ‘कपड़े नहीं हैं क्या बेबी तुम्हारे पास पहनने को..।’ इसी के साथ ट्रोलर के इस कमेंट पर जाने-माने रैपर रफ्तार ने करारा जवाब दिया है. जी हाँ, हाल ही में रफ्तार ने लिखा है, ‘दंत मंजन नहीं है क्या तुम्हारे पास, जुबान साफ रखा करो...’ रफ्तार के जवाब से ट्रोलर की बोलती बंद हो गई और उसने फिर कुछ भी लिखने की जरुरत नहीं है.

आप सभी जानते ही होंगे कि ईशा गुप्ता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इसी के साथ कभी-कभी ईशा ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. फिलहाल उनकी तस्वीरों पर ट्रोलर्स को अच्छा जवाब मिल चुका है.

इस वजह से वरुण की फिल्म छोड़ कैटरीना ने थामा था 'भारत' का दामन

एक बार फिर सभी को कामुक कर गई यह हसीना, दिखाया बोल्ड अवतार

साफ-साफ दिखें मलाइका के क्लीवेज, अंदर नही पहना था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -