अपने पिछले रिश्ते पर बोलीं कैटरीना, कहा- उसके लिए मुझे कोई भी...'
अपने पिछले रिश्ते पर बोलीं कैटरीना, कहा- उसके लिए मुझे कोई भी...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ की माने तो उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर आया था जब काम की जगह उनका ध्यान अन्य चीजों पर था, हालांकि उन्हें अब इसका कोई भी पछतावा कतई नहीं है. हाल ही में एक बयान में 'बीएफएफ विद वोग-सीजन 3' में अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ आईं कैटरीना ने अपने विचारों का खुलकर जिक्र किया है. 

मैंने काफी मेहनत....

आगे एक्ट्रेस कैटरीना ने कहा कि, "मेरी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर आया है, जब काम से ज्यादा किसी और चीज पर मेरा मन लगा करता था और मेरा पूरा ध्यान अपने रिलेशनशिप पर ही था और मैं खुश भी इसके लिए थी. मुझे इस बात का कोई अफसोस भी नहीं है." कैटरीना ने साथ ही यह भी कहा कि इसके बाद मेरी जिंदगी में बदलाव आया औरमैं काम और किरदारों को लेकर ज्यादा सोचने लगी. मुझे लगता है कि मैंने इसके लिए काफी काफी मेहनत की है.

ये फिल्में हैं पसंद...

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 'राजनीति', 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' और 'न्यूयॉर्क' में मैंने काफी अलग तरह का काम किया है और जिसमें मैं भिन्न भूमिकाओं में नजर आईं. ये सभी फ़िल्में उनकी पसंदीदा है. बता दें कि कैटरीना सार्वजनिक स्थानों पर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करने से अकसर बचती हैं. कथिततौर पर, पहले वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थीं और दोनों के बीच संबंध दो साल तक रहा और साल 2016 की शुरुआत में ये दोनों अलग हो चुके थे. 

 

सेक्सी बिकिनी में काफी हॉट नजर आईं यह मॉडल, संभलकर देखें VIDEO

एक बार फिर सभी को कामुक कर गई यह हसीना, दिखाया बोल्ड अवतार

साफ-साफ दिखें मलाइका के क्लीवेज, अंदर नही पहना था...'

भरी गर्मी में शॉर्ट्स पहने नजर आईं जान्हवी, हॉट तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -