वीरू देवगन के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा पत्र, अजय ने कहा कुछ ऐसा
वीरू देवगन के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा पत्र, अजय ने कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्शन निर्देशक एवं अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है और अब इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अभिनेता अजय देवगन की मां वीणा देवगन के नाम एक शोक पत्र लिखा गया है और और वीरू देवगन के निधन पर संवेदना भी प्रकट की गई है. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने यह पत्र 28 मई को लिखा था, जिसे कल (2 जून) अजय देवगन द्वारा अपने ट्विटर पर साझा किया गया था. 

अजय ने अब दुख की घड़ी में साथ देने के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है और इस पत्र में पीएम मोदी ने दिवंगत वीरू देवगन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके द्वारा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दिए गए योगदान के लिए उन्हें सराहा है. 

77 वर्ष के थे वीरू देवगन...

बता दें कि वीरू देवगन का सोमवार सुबह मुंबई में निधन हो गया था और उनकी उम्र 77 साल थी. वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ और ‘मिस्टर नटवरलाल’ जैसी फिल्मों में एक्शन दृश्यों का निर्देशन कर वे चर्चा में आए थे. 

अजय ने ऐसे पूरा किया पिता का सपना...

अपने बेटे अजय देवगन को अभिनेता के तौर पर बॉलीवुड में पेश कर उन्होंने अपने बड़ा सपना पूरा किय था. अजय देवगन आज बॉलीवुड के सर्वाधिक सफल और उत्कृष्ट अभिनेताओं में से एक हैं. वहीं बता दें कि वीरू ने 80 से अधिक फिल्मों में काम किया. साथ ही दिलीप कुमार, धर्मेंद्र, विनोद खन्ना, राजेश खन्ना और जीतेंद्र जैसे अभिनेताओं के लिए स्टंट भी उन्होंने किया था. 

 

इस वजह से वरुण की फिल्म छोड़ कैटरीना ने थामा था 'भारत' का दामन

सेक्सी बिकिनी में काफी हॉट नजर आईं यह मॉडल, संभलकर देखें VIDEO

एक बार फिर सभी को कामुक कर गई यह हसीना, दिखाया बोल्ड अवतार

साफ-साफ दिखें मलाइका के क्लीवेज, अंदर नही पहना था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -