तेज बुखार के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हुई सलमान खान की यह एक्ट्रेस
तेज बुखार के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हुई सलमान खान की यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म लकी में काम कर चुकीं एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल हॉस्पिटल में एडमिट हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ तेज बुखार की वजह से उन्हें हॉस्पिटल लाया गया और इसकी जानकारी स्नेहा ने खुद इंस्टाग्राम पर दी है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में स्नेहा ने अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा, ''पहली बार अपनी जिंदगी में मुझे हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा. मुझे तेज बुखार है जिसके चलते मेरे कई ट्रीटमेंट चले और अब मुझे हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा. यह बहुत डरावना है लेकिन, मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी, मुझे ज्यादा से ज्यादा आराम करने को कहा गया है, लेकिन मैं ऊब रही हूं, लेकिन मेरे पास नेटफ्लिक्स और मेरा ख्याल करने वाले कई लोग हैं, घर जाने के लिए बेसब्र हूं, मैं आप के सभी के स्वस्थ होने की कामना करती हूं.''

वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि स्नेहा उल्लाल की सूरत ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलती है और जब वह इंडस्ट्री में आईं थीं तब यह कहा गया था कि सलमान उन्हें ऐश के कारण फिल्मों में लाये हैं. इसी के साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वैसे इन दिनों वह फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में जरूर रहती हैं जो आप देखते ही होंगे.

स्नेहा ने फिल्म 'लकी' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी और 'लकी' में वह सलमान खान संग नजर आईं थीं. इस फिल्म के बाद स्नेहा को कई हिंदी और तेलुगू फिल्मों में देखा गया. जी हाँ, इसी के साथ उन्होंने 'आर्यन', 'जाने भी दो यारों', तेलुगू फिल्म 'किंग', 'करंट' जैसी फिल्मों में काम किया है.

इस वजह से वरुण की फिल्म छोड़ कैटरीना ने थामा था 'भारत' का दामन

सेक्सी बिकिनी में काफी हॉट नजर आईं यह मॉडल, संभलकर देखें VIDEO

एक बार फिर सभी को कामुक कर गई यह हसीना, दिखाया बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -