पंजाब जीतने के बाद AAP के हौसले बुलंद, अब राजस्थान ने भाजपा-कांग्रेस को देगी टक्कर
पंजाब जीतने के बाद AAP के हौसले बुलंद, अब राजस्थान ने भाजपा-कांग्रेस को देगी टक्कर
Share:

जयपुर: आम आदमी पार्टी (AAP) ने राजस्थान में कांग्रेस और भरतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुकाबले तीसरा सक्षम विकल्प देने के लिए कमर कस ली है. पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने पिंकसिटी प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में AAP राजस्थान में ईमानदार और सक्षम सरकार देने के लिए जल्द ही संगठन के पुनर्गठन की प्रक्रिया आरंभ करेगी. इसी प्रक्रिया के तहत दिल्ली के द्वारका से MLA विनय मिश्रा को राजस्थान का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है.

संजय सिंह ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल के करिश्माई नेतृत्व से पंजाब में पार्टी को जो ऐतिहासिक जीत मिली है, उससे राजस्थान में AAP काफी उत्साहित है और जनता पार्टी को विकल्प के तौर पर देख रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी के साथ जुड़ने के लिए खासोआम सभी पार्टी के नेताओं से संपर्क कर रहे हैं. आपको जल्द ही कुछ बड़े ऐलानों के लिए तैयार रहना है. कार्यकर्ताओं के जबरदस्त उत्साह और पंजाब में पार्टी की जीत का जश्न मनाने के लिए रविवार को बिरला ऑडिटोरियम में कार्यकर्ता सम्मेलन, विजयोत्सव एवं होली मिलन आयोजित या गया था.

राजस्थान AAP के नव नियुक्त चुनाव प्रभारी एवं द्वारका से पार्टी के MLA विनय मिश्रा ने प्रेस वार्ता में कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था, महिला सुरक्षा, बिजली – पानी के बिलों में माफी और इनकी आपूर्ति के आधारभूत ढांचे में जो आमूलचूल परिवर्तन किए हैं, उनकी गूंज पूरे देश में सुनाई देने लगी है और पंजाब इसकी मिसाल है. 

'पाकिस्तान से बात नहीं, तो कश्मीर में शांति नहीं..', महबूबा का 'पाक प्रेम' फिर हुआ उजागर

सोमवार को PM मोदी की मौजूदगी में लगातार दूसरी बार सीएम पद की शपथ लेंगे प्रमोद सावंत

'गोली मत मारना, सरेंडर कर रहा हूँ..', योगी की वापसी के साथ ही 15 दिन में 50 अपराधियों का सरेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -