'पाकिस्तान से बात नहीं, तो कश्मीर में शांति नहीं..', महबूबा का 'पाक प्रेम' फिर हुआ उजागर
'पाकिस्तान से बात नहीं, तो कश्मीर में शांति नहीं..', महबूबा का 'पाक प्रेम' फिर हुआ उजागर
Share:

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) सुप्रीमो और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर मोदी सरकार से कश्मीर मसले पर पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की अपनी मांग को दोहराया है. महबूबा ने कहा है कि जब तक सरकार पाकिस्तान और जम्मू-कश्मीर के लोगों से बात करके कश्मीर मुद्दा हल नहीं करती, तब तक केंद्र शासित प्रदेश में शांति स्थापित नहीं होगी.

महबूबा मुफ्ती के इस बयान पर बिहार के उद्योग मंत्री और भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि “इस आह्वान के पीछे कौन सा दबाव है”. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, ‘महबूबा मुफ्ती बताएं कि पाकिस्तान से बात क्यों कि जानी चाहिए? इसके पीछे क्या दबाब है? पाकिस्तान में तो अभी सरकार का ही पता नहीं चल पा रहा है. इमरान खान कब तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहेंगे इसका भी कुछ पता ही नहीं है. ऐसे में सरकार कंगाल खान से क्या बातचीत करेगी?’ 

शाहनवाज़ हुसैन ने आगे कहा कि, ‘यह वही इमरान खान हैं जिन्होंने यूक्रेन और रूस के मुद्दे (Russia Ukraine War) पर पीएम नरेंद्र मोदी  की विदेश नीति की भी प्रशंसा की है. इमरान खान अब बचने के लिए पीएम मोदी की तारीफ कर रहा है.’ हुसैन ने महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘महबूबा मुफ्ती आखिर ऐसा क्यों कह रही हैं कि पाकिस्तान से बात की जाए. वह तो खुद आतंकवादियों के मरने पर आंसू बहाती हैं. ‘द कश्मीर फाइल्स’ के विरुद्ध बयानबाजी करती हैं. उन्हे कश्मीरी पंडितों का कोई दुख नज़र नहीं आता.

'गोली मत मारना, सरेंडर कर रहा हूँ..', योगी की वापसी के साथ ही 15 दिन में 50 अपराधियों का सरेंडर

दिल्ली CM ने विधानसभा में किया झूठा दावा ? सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #केजरीवाल_लिस्ट_दिखा

कश्मीरी हिन्दुओं के 'नरसंहार' पर केजरीवाल का अमानवीय अट्टहास, पटना में दिल्ली CM पर दर्ज हुआ मानहानि का केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -