पंजाब फतह के बाद अब राजस्थान पर AAP की नज़र, भाजपा और कांग्रेस का विकल्प देने की कोशिश
पंजाब फतह के बाद अब राजस्थान पर AAP की नज़र, भाजपा और कांग्रेस का विकल्प देने की कोशिश
Share:

जयपुर: आम आदमी पार्टी (AAP) ने पंजाब फतह करने के बाद अब राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए तैयारी शुरू कर दी है। राजस्थान के चुनाव प्रभारी एवं दिल्ली के द्वारका से MLA विनय मिश्रा इस समय संभागों के दौरे पर हैं और उन जगहों पर जाकर वह ऐसे स्थानीय मुद्दे उठा रहे हैं, जो सीधे तौर पर जनता से संबंधित हैं। इसके साथ ही मिश्रा गहलोत या मोदी सरकार की जगह स्थानीय नेताओं पर निशाना साध रहे हैं।

विनय मिश्रा, भाजपा और कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार का इल्जाम लगाते हुए दिल्ली और पंजाब की तरह ईमानदार और जनता की सरकार देने का वादा कर रहे हैं। मिश्रा ने पहले भरतपुर संभाग में करौली के दंगों का मुद्दा उठाते हुए भाजपा पर निशाना साधा। इसी प्रकार  उदयपुर संभाग की बैठक में चालीस वर्षों से चल रही उच्च न्यायालय बेंच की मांग का मुद्दा उठाते हुए भाजपा-कांग्रेस, मेवाड़ के नेता गुलाबचंद कटारिया व कांग्रेस नेता सीपी जोशी को कठघरे में खड़ा कर दिया।

उदयपुर में AAP के राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने इन कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और पार्टी के सदस्यता अभियान को आगे ले जाने के निर्देश दिए। मिश्रा ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में CM पद को लेकर नेता आपस में लड़ रहे हैं। कांग्रेस में पायलट और गहलोत, भाजपा में वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत, सतीश पूनिया के बीच पद को लेकर लड़ाई चल रही है। मगर, राजस्थान में आम लोगों के लिए लड़ने वाला कोई नहीं है। लोगों के पास विकल्प नहीं होने के कारण, यहां एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा की सरकार बनती रही है, मगर अब ऐसा नहीं होगा।

लाउडस्पीकर विवाद में कूदे गोविंद सिंह, बोले - 'रामायण के कारण तो हम रात भर सो नहीं पाते...'

'ईश्वर न तब बहरा था, और न आज है...', लाउडस्पीकर विवाद पर शिवपाल यादव का बड़ा बयान

उत्तराखंड में बड़े बदलाव! CM धामी के एक्शन के बाद अफसरशाही में मची खलबली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -