पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 8वीं सूची, लेकिन CM फेस पर अटका पेंच
पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 8वीं सूची, लेकिन CM फेस पर अटका पेंच
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) ने पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी कर दी है. इसमें 3 उम्मीदवारों के नाम हैं. बता दें कि पार्टी अब तक राज्य में 104 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर चुकी है. आठवी लिस्ट में रमन अरोरा, फौजा सिंह सरारी, दीप कम्बोज के नाम शामिल हैं. बता दें कि AAP पंजाब विधानसभा को लेकर पूरी तैयारी कर चुकी है.

 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पंजाब में पार्टी द्वारा बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है. हालांकि आम आदमी पार्टी (AAP) ने अभी तक पंजाब के लिए अपने CM कैंडिडेट का नाम घोषित नहीं किया है. इससे पहले मनीष सिसोदिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कांग्रेस से पहले आम आदमी पार्टी पंजाब में मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित कर देगी.  हाल ही में एक घोषणापत्र कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से लोकसभा सांसद भगवंत मान ने सबसे बड़ा दावा किया है. 

भगवंत मान ने कहा है कि यदि पार्टी चाहेगी तो वो पंजाब विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बनने को तैयार हैं. भगवंत मान ने कहा कि ये फैसला पंजाब आप समिति (PAC) लेगी कि कौन सीएम बनेगा. आम आदमी पार्टी (AAP) आम जनता की पार्टी है. मैंने तो ये भी नहीं सोचा था कि दो बार सांसद बनूंगा. पार्टी जो भी फैसला लेगी, मैं उसके साथ हूं.

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -