पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई चूक पर चिंता प्रकट की है. वह जल्द ही पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले हैं. जानकारी के अनुसार, राष्ट्रपति दोपहर को पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. थोड़ी देर पहले ही राष्ट्रपति ने पीएम मोदी से पंजाब की घटना के संबंध में बात की थी और चिंता प्रकट की थी.

दरअसल पीएम मोदी बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में रैली के लिए जा रहे थे, किन्तु रास्ते में विरोध प्रदर्शन की वजह से सड़क ब्लॉक थी. इस कारण पीएम मोदी का काफिला 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर ही अटका रहा. बाद में उन्हें रैली निरस्त कर पंजाब से वापस लौटना पड़ा. 

क्या बोले CM चन्नी ?

सीएम चन्नी का कहना है कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी कि मोगा रोड पर प्रदर्शनकारी पहले से डेरा डाले हुए हैं, जहां 20 मिनट तक पीएम मोदी का काफिला रुका रहा. यह विडंबना ही है कि प्रदर्शनकारियों को पीएम मोदी की हर गतिविधि की जानकारी थी, जबकि पंजाब पुलिस को ही प्रदर्शनकारियों के बारे में जानकारी नहीं थी कि उन्होंने फ्लाईओवर पर जाम कर रखा है.  

वहीं, इस मामले पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का दोहरा रवैया भी देखने को मिला है. उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी को लेने इसलिए नहीं गए, क्योंकि वे कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए हैं और इसलिए आइसोलेशन में हैं. जबकि बुधवार शाम को सीएम चन्नी प्रेस वार्ता करते नजर आए, वो भी बिना मास्क के.

किसने दी थी प्रधानमंत्री के रुट की जानकारी ? अब प्रदर्शनकारियों ने खुद खोला राज़

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर झूठ क्यों बोल रहे CM चन्नी और पंजाब पुलिस ?

पीएम मोदी का रास्ता रोकने वाले प्रदर्शनकारियों को कौन दे रहा बधाई ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -